अचानक सिर में दर्द हुआ और गिर पड़ा...वाराणसी में जिम में एक्सरसाइज करते हुए 32 साल के शख्स की मौत

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varanasi News: एका एक स्वस्थ लोगों के दम तोड़ने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. आपको बता दें कि इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के वाराणसी से ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक शख्स जिम में एक्सरसाइज कर रहा था और इस दौरान तबीयत बिगड़ जाने से उसकी मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खबर में आगे जानिए आखिर क्या वजह निकलकर आई है, जिससे शख्स की मौत हो गई.

क्या है मामला?

आपको बता दें कि वाराणसी शहर के सिद्धगिरी इलाके में एक जिम में एक्सरसाइज के दौरान 32 वर्षीय दीपक गुप्ता नामक शख्स के सिर में दर्द हुआ. इसके बाद वह अपना सिर पकड़ कर बैठे और गिर गए. यह देख आसपास के लोग दीपक के पास दौड़ कर आए. फिर उन्हें आननफानन में नजदीक के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तब तक डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके के रहने वाले दीपक गुप्ता बॉडी बिल्डिंग किया करते थे. अब दीपक का जिम में एक्सरसाइज के दौरान गिरने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

ऐसा माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के बाद दीपक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. ऐसा दिल का आकार बढ़ने की वजह से हो सकता है. दीपक के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं. दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं. शव का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उनके परिजनों ने कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT