बरेली में प्रेमिका की मां ने कर दी प्रेमी की चप्पल से पिटाई, आखिर दोनों ऐसा क्या कर रहे थे?

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित कलेक्ट्रेट गेट पर उसे समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला युवक को चप्पलों से पिटाई करते हुए वकीलों के चेंबर से बाहर घसीट कर सड़क तक ले आई. यह नजारा देखकर वहां पर लंबा जाम लग गया. हर कोई जानना चाहता था कि ऐसा क्या हुआ कि महिला एक युवक की पिटाई कर रही है. जैसे-तैसे लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया. 

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि थाना इज्जत नगर क्षेत्र के मुड़िया अहमदनगर की रहने वाली शीला घर पर थी कि तभी देर रात उसकी बेटी घर से कथित तौर पर गायब हो गई. महिला को जानकारी मिली कि मोहल्ले के ही रहने वाला छोटेलाल नमक युवक उसकी बेटी को लेकर भाग गया है. इसके बाद शीला कचहरी पहुंची. तभी एक अधिवक्ता के चेंबर के बाहर अपनी बेटी को छोटेलाल के साथ देखते ही आग बबूला हो गई और सड़क पर ही सभी के सामने चप्पलों से अपनी बेटी के प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. सड़क पर मौजूद कई लोगों ने अपने मोबाइल से इस घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. 

प्रेमिका ने क्या कहा?

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एक तरफ मां का कहना है कि उसकी बेटी को रात में युवक भगाकर ले गया, जबकि कचहरी पहुंची प्रेमिका राखी का कहना है कि वह बालिग हो चुकी है. उसकी उम्र 19 साल है. वह अपनी मर्जी से घर से भाग कर आई है और वह अपने प्रेमी के साथ पिछले एक वर्ष से रह रही है. वह उससे शादी करना चाहती है. मगर माता-पिता उसकी शादी नहीं करने दे रहे हैं. 

 

 

कोर्ट मैरिज करने आए थे कचहरी

बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों ही थाना इज्जत नगर के मुड़िया अहमद नगर के ही रहने वाले हैं. एक साल से दोनों साथ में रह रहे हैं और एक दूसरे को प्यार करते हैं. दोनों ने शादी करने के लिए बात कही थी और कोर्ट में इसलिए आए थे. मगर इस बात की भनक लड़की की मां को लग गई और उसने कचहरी पहुंचकर लड़के की जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT