EX BJP MLA पिता का घर छोड़ प्रेमी से शादी करने वाली साक्षी पर अब सास-ससुर ने ही लगा दिए बड़े आरोप

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

साक्षी मिश्रा, अजितेश और सास-ससुर
Bareilly
social share
google news

Bareilly News: भाजपा के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने साल 2019 में घर से भागकर अपने प्रेमी अजितेश संग शादी की थी. साक्षी का आरोप था कि अजितेश दलित वर्ग से आते हैं, ऐसे में उसके परिवार वालें इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हैं. इस दौरान साक्षी ने अपने पिता और परिवार से जान का खतरा भी बताया था. अब साल 2024 में इस मामले में नया मोड़ आया है.

बता दें कि अब साक्षी मिश्रा ने अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ दहेज की शिकायत दर्ज करवाई है. साक्षी का कहना है कि उसके ससुर, ननद समेत परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की है और दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया है. साक्षी का आरोप है कि प्रेगनेंट होने के समय भी उसके साथ मारपीट की गई थी. बता दें कि साक्षी के आरोपों पर अब उसके ससुर और सास ने साक्षी और अजितेश पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं. साक्षी की सास का आरोप है कि साक्षी ने उनके साथ मारपीट की है और गालियां भी दी हैं. 

सास-ससुर ने लगाए साक्षी पर गंभीर आरोप

बता दें कि साक्षी मिश्रा के ससुर और सास ने साक्षी के आरोपों को झूठा करार दिया है. उल्टा दोनों ने साक्षी पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं. साक्षी के सास-ससुर का कहना है कि उन दोनों को फंसाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ससुर ने क्या बताया

साक्षी मिश्रा के ससुर ने कहा, ये दोनों कुछ काम-धाम नहीं करते हैं. इन्होंने हमसे खुद कहा था कि हम 4 से 5 लाख रुपये लेकर जयपुर चले जाएंगे. ये लोग 4 से 5 महीने बाद ही वापस आ गए और हाथ-पैर जड़ने लगे. दोनों ने बोला कि कोरोना काल है. हमें किसी तरह से यहां रहने दीजिए. हमने इन दोनों को यहां रहने दिया. मगर तभी से इन्होंने यहां तमाशा करना शुरू कर दिया. साक्षी और अजितेश लोग चाहते हैं कि कैसे भी करते ये घर इन्हें मिल जाए. इनका काम यहां हर दिन झगड़ा करना और मारपीट करना है.

‘मकान पर कब्जा करना चाहते हैं’

साक्षी के ससुर ने इस दौरान साफ कहा कि ये दोनों उनके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं. ससुर के मुताबिक, वह इन दोनों को दूसरा मकान भी दे रहे थे. इसके लिए लोन भी ले रहे थे. मगर इन्होंने मना कर दिया. इनकी नजर इसी मकान पर है. ये लोग गलत आरोप लगा रहे हैं. ससुर का ये भी कहना है कि ये दोनों कुछ काम-धंधा नहीं करते हैं. यह सिर्फ मकान पर किसी भी तरह से कब्जा करना चाहते हैं.

ADVERTISEMENT

‘मेरे साथ मारपीट की’

साक्षी की सास सुशीला देवी ने इस दौरान साक्षी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उन्होंंने या उनके पति ने कभी भी दहेज नहीं मांगा. ये हमें परेशान करते हैं. इन्होंने मुझें और मेरी बेटियों को मारा है. इन्होंने तो मेरा गला तक दबाया है और मुझे लात मारी है.

बता दें कि फिलहाल साक्षी मिश्रा और अजितेश एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. अब देखना ये होगा कि इस केस में आगे पुलिस क्या एक्शन लेती है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT