गाजीपुर: मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अभी तक फरार, अब पुलिस ने उठा लिया ये सख्त कदम

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghazipur News: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पिछले काफी समय से फरार चल रही है. पुलिस की टीमें  लगातार अफशां अंसारी को खोजने की कोशिश कर रही हैं. मगर अभी तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है. दूसरी तरफ मुख्तार अंसारी भी कानूनी शिकंजे में बुरी तरह से फंस चुका है. इसी बीच पुलिस ने एक बार फिर मुख्तार अंसारी परिवार के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है.

बता दें कि मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की नोटिस जारी कर दिया है. गाजीपुर पुलिस ने कुर्की का यह नोटिस अफशां अंसारी के घर पर चस्पा कर दिया है. इस दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे.

ढोल नगाड़े के साथ की गई मुनादी

मिली जानकारी के मुताबिक, भारी संख्या में पुलिसकर्मी मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के घर पहुंचे. इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ माइक से मुनादी हुई और पुलिस ने दफा 82 सीआरपीसी का कोर्ट नोटिस, घर के गेट पर चस्पा कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारी ने ये बताया

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया, “कुख्यात सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी मुकदमा अपराध संख्या 96/23 धारा 406, 420, 386, 506 आईपीसी, थाना कोतवाली की अभियुक्त है और अभी भी फरार चल रही है. पुलिस कई ठिकानों पर खोजबीन कर चुकी है. मगर अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है. अफशां अंसारी कोर्ट में भी हाजिर नहीं हो रही है. इसलिए कोर्ट द्वारा उसकी संपत्ति को कुर्क करने के लिए दफा 82 सीआरपीसी का एक नोटिस जारी किया गया है. इस नोटिस को अफशां अंसारी के मकान पर लगा दिया गया है. अब अगर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी तय समय पर कोर्ट या पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करती है तो आगे की कार्रवाई कानून के मुताबिक की जाएगी.”

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT