औरेया : दरवाजे पर पहुंचने वाली थी बारात, दुल्हन की जगह घर पहुंची उसकी लाश, मचा कोहराम

सूर्या शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya News) में कार की टक्कर लगने से एक युवती ऑटो के नीचे दब गई. घायल हालत में उसे अस्पताल ले लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वह ऑटो में सवार होकर अपने घर जा रही थी. आज ही लड़की की शादी होनी थी. लेकिन इससे पहले ही दर्दनाक हादसा हो गया. युवती की मौत से उसके घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

दिल्ली से आई थी ज्योति

मामला अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गंगदास पुर के पास का है, जहां ज्योति (27) अपनी बड़ी बहन आरती एवं भतीजे के साथ बस स्टैंड पर उतरी थी. वह दिल्ली से आई थी. बस स्टैंड से उसने अपने गांव जाने के लिए ऑटो बुक किया. लेकिन रास्ते में एक तेज रफ्तार कार ने उसके ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ज्योति ऑटो के नीचे आ गई. जब तक उसे बाहर निकाला जाता, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे डेड घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, परिजनों की तहरीर के आधार करवाई की जा रही है.

परिवार में मचा कोहराम

वहीं इस हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम छा गया है. ज्योति की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. उसकी बहन ने रोते हुए कहा कि दिल्ली से सही-सलामत आई थी, यहां आते ही हादसा हो गया. ज्योति दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. आज मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में उसकी शादी होनी थी. उसकी शादी राजस्थान के लड़के से तय हुई थी. लेकिन किसे पता था की शादी वाले दिन ही लड़की की अर्थी उठेगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT