अमरोहा : स्कूल में बच्चों के बीच महिला टीचर ने गले में डाला सांप, वॉट्सएप स्टेट्स लगाते ही मचा बवाल

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : यूपी के अमरोहा में महिला शिक्षक द्वारा स्कूल में रील बनाने का मामला सामने आया है. महिला शिक्षक ने रील के चक्कर में स्कूल के बच्चों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया. इतना ही नहीं महिला शिक्षक ने गले में सांप डालकर अपने व्हाट्सएप पर स्टेटस लगा लिया जिसमें लिखा “खतरों के खिलाड़ी मां के साथ बेटा भी”. फिलहाल इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षिका को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है.

स्कूल में बच्चों के बीच महिला टीचर ने गले में डाला सांप

फिलहाल महिला शिक्षिका ने सांप के साथ व्हाट्सएप पर लगाए गए स्टेटस को हटा लिया है, पर महिला की कांटेक्ट लिस्ट में शामिल किसी शख्स ने समय रहते उसका स्क्रीनशॉट ले लिया जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. जबकि बेसिक शिक्षा अधिकारी घटना से अनजान बनी हुई है. मामला अमरोहा जिले के गजरौला खंड विकास का है. जहां सुल्तानठेर प्राथमिक विद्यालय की महिला शिक्षिक निशु ने सांप के तमाशे का प्राथमिक विद्यालय में जमकर आनन्द लिया और विद्यालय के बच्चों को भी सांप का तमाशा दिखाया. तमाशे के दौरान ही एक सांप को अपने गले में डाल लिया और फिर बकायदा फोटो सेशन हुआ. इस दौरान महिला शिक्षक ने सांप को स्कूली बच्चों साथ साथ खुद के बेटे के गले में भी डलवाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

टीचर से मांगा गया जवाब

महिला टीचर ने इस दौरान फोटो की रील बनकर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगा दिया. इसके बाद निशु के कांटेक्ट लिस्ट में मौजूद शख्स में निशु के स्टेटस से इन फोटो के स्क्रीनशॉट ले लिए. अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. महिला शिक्षिका की हरकत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उधर, शिक्षा विभाग के अधिकारी उस पर कार्यवाही करने का दावा कर रहे हैं.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT