मौत की झपकी! हाईवे पर कार चलाते हुए ड्राइवर को आई नींद, मुरादाबाद में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad News) में एक दिल दहला देने खबर सामने आई है. यहां एक झपकी की वजह से चार लोगों की जान चली गई है. मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा हुआ है. कुंदरकी थाना क्षेत्र में आगरा नेशनल हाईवे पर बिस्कुट फैक्ट्री के पास देर रात सड़क किनारे खड़े वाहन में एक कार जा टकराई. इससे कार में मौजूद चार लोगों की मौत हो गई. इसमें 3 महिलाएं और 1 पुरुष था. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

कार चलाते हुए ड्राइवर को लगी नींद

बता दें कि मुंबई से इकराम की पत्नी नरगिस और बेटी अल्फी फ्लाइट से दिल्ली आए थे. नरगिस के साथ उसकी भतीजी सिमरन और शमीम भी था. सभी कार में सवार होकर रवाना हुए. वहीं देर रात कार कुंदरकी थाना इलाके के आगरा नेशनल हाईवे स्थित बिस्कुट फैक्ट्री पर पहुंची. इसी दौरान कार ड्राइवर को झपकी लगी, जिससे कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सड़क किनारे खड़े वाहन से टकरा गई.

 4 लोगों की दर्दनाक मौत

गौरतलब है कि नरगिस की ससुराल संभल जिले के सिरसी में है, उसका परिवार मुंबई में रहता है. हादसे से पहले नरगिस ने अपनी भतीजी सिमरन पुत्री शमीम व अपने खलेरे भाई शमीम पुत्र सईद को अपने साथ लिया और कार में सवार होकर रवाना हुए. वहीं इस हादसे को लेकर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि ड्राइवर को आने से ये हादसा हुआ है. इसमें चार लोगों की मौत हुई है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT