रामपुर: BJP प्रत्याशी लोधी बोले- 'आजम के जेल से बाहर आने का कोई असर नहीं', किया ये दावा

रामपुर: BJP प्रत्याशी लोधी बोले- 'आजम के जेल से बाहर आने का कोई असर नहीं', किया ये दावा
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है, जो शाम 6 बजे तक रहेगा. आपको बता दें कि सुबह 11 बजे तक रामपुर में कुल 18.81 फीसदी मतदान हुआ है. इस बीच रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने यूपी तक से खास बातचीत में बड़े मार्जिन से अपनी जीत का दावा किया है.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा है,

"सुबह से माहौल बीजेपी के पक्ष में है और यह चुनाव एकतरफा होगा. आजम खान के प्रचार का कोई असर नहीं है. रामपुर का युवा बेरोजगार है और उसको पीछे धकेलने का काम सपा ने किया है. चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है. जनता बीजेपी को वोट कर रही है."

घनश्याम लोधी

उन्होंने आगे कहा, आजम खान के जेल से बाहर आने का चुनाव में कोई असर नहीं है. यह चुनाव लोकसभा का है. सीधी लड़ाई सपा से है, जिसमें बीजेपी भारी पड़ रही है."

कम वोटिंग पर्सेंटेज पर लोधी ने कहा, "गर्मी के समय में शुरुआती दौर में रुझान कम दिखता है. 3:00 बजे के बाद इसमें बड़ा उछाल दिखेगा और रामपुर में भी कमल खिलेगा. कल तीन लाख मार्जिन का दावा किया था आज वोटिंग से लगता है, यह मार्जिन और बढ़ेगा."

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

रामपुर: BJP प्रत्याशी लोधी बोले- 'आजम के जेल से बाहर आने का कोई असर नहीं', किया ये दावा
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in