बवाल की आशंका पर पुलिस ने मुख्तार के बेटे समेत उसके 7 साथियों को पकड़ा, चालान काटकर छोड़ा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कर्नलगंज पुलिस ने शुक्रवार को मऊ से बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी समेत उसके 7 साथियों को हिरासत में लिया.

दरअसल, बृजेश सिंह से जुड़े एक मुकदमे में MP-MLA कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होनी थी. बृजेश सिंह की पेशी को लेकर कचहरी में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई थी. बृजेश सिंह की कोर्ट में पेशी के दौरान उमर अपने साथियों के साथ कोर्ट परिसर में लाव लश्कर के साथ पहुंच गया. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की. इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प भी हुई. हालांकि, बाद में उमर अपने साथियों के साथ वहां से चला गया.

मिली जानकारी के अनुसार, कचहरी से जाने के बाद उमर अपने साथियों के साथ जगराम चौराहे के पहुंचा और भीड़ लगाकर खड़ा हो गया. बवाल की आशंका पर पुलिस अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने सभी को पकड़ लिया.

सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान का कहना है कि मुख्तार के बेटे और उसके साथ साथियों को पकड़ा गया है. सभी से पूछताछ चल रही है, उनके पास से दो गाड़ी भी मिली हैं. जिला कोर्ट आने का मकसद पता लगाया जा रहा है. इसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रयागराज के पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश सिंह ने बताया है कि धारा 151 के तहत चालान काटकर उमर अंसारी और उसके 7 साथियों को छोड़ दिया गया है.

जज से बोले मुख्तार अंसारी- “सरकार मुझसे नाराज, कहीं खाने में जहर न मिलवा दे”

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT