प्रयागराज: सरकारी कर्मचारी को कॉल गर्ल से इश्क करना पड़ा महंगा, खानी पड़ी जेल की हवा

पंकज श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

प्रयागराज के एक सरकारी कर्मचारी को कॉल गर्ल से दिल्लगी महंगी पड़ गई. पहली पत्नी की चिता जल रही थी तभी कॉल गर्ल श्मशान घाट पर पहुंच गई और उसने दूसरी पत्नी होने का दावा कर दिया. इसके बाद विवाद और बढ़ गया. श्मशान घाट पर मौजूद लोगों ने कॉल गर्ल का विरोध किया तो उसने हंगामा शुरू कर दिया. उसने वीडियो बनाने की कोशिश की तो मौजूद लोगों ने मोबाइल छीन लिया.

युवती ने इसके बाद वह थाने पहुंच गई और लूट का मुकदमा दर्ज करा दी. वहीं पुलिस ने मामला बढ़ता देख युवक को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.

दरअसल, सेक्स रैकेट में लिप्त एक युवती को आजमगढ़ पुलिस ने पकड़ा था. कुछ दिनों पहले वो युवती प्रयागराज आ गई थी और यहां भी वो वही काम करने लगी. समाज मे रहने के लिए उसने एक व्यक्ति से शादी भी कर ली थी. इसी बीच एक सरकारी कर्मचारी की मुलाकात उस लड़की से हो गई और उससे नज़दीकियां बढ़ने लगी. जिसके बाद युवती ने अपने पति से दूरी बनाना शुरू कर दिया था. इसी बीच युवती और सरकारी कर्मचारी की नज़दीकियों की तश्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच 2020 मे उसकी पत्नी की गंभीर बीमारी से उसकी मौत हो गई. वहीं अंतिम संस्कार के वक्त युवती (कॉल गर्ल) वहां पहुंची और अपने आपको उसकी पत्नी बताने लगी. सभी उसकी बात पर भौचक्के रह गए और वहां इस बात पर विवाद बढ़ा गया.

लड़की ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना चाहा तो लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया. नाराज युवती ने पुलिस में लूट की एफआईआर लिखा दी. वहीं आपस मे विवाद बढ़ा तो युवक ने उससे दूरियां बढ़ा ली. दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ तो उस युवती ने कर्मचारी के खिलाफ थाने में लूट के साथ जनलेवा हमले की भी रिपोर्ट लिखवा दी. पुलिस को दोनों की कहानी पता थी, इसलिए पुलिस ने किसी भी मुकदमें में कार्रवाई नहीं की. पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो कॉल गर्ल ने मुख्यमंत्री और उच्चधिकारियों को पत्र भेजना शुरू कर दिया. सीएम को पत्र भेजकर धमकी दी कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगी. इसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT