प्रयागराज: SSP ऑफिस में महिला ने 'खाया जहर', इस बात को लेकर थी परेशान, जानें पूरा मामला

प्रयागराज: SSP ऑफिस में महिला ने 'खाया जहर', इस बात को लेकर थी परेशान, जानें पूरा मामला
फोटो: आनंद राज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसएसपी कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब 50 वर्षीय एक महिला ने दफ्तर के अंदर कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद आनन-फानन में महिला को स्वरूप रानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. खबर में आगे जानिए आखिर महिला ने 'जहरीला पदार्थ' क्यों खाया?

क्या है मामला?

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके की रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ हुए कथित दुष्कर्म का मामला इलाके के रहने वाले एक किशोर पर लगाया था. फिलहाल आरोपी को बाल सुधार गृह में है.

खबर के अनुसार, इस घटना से खफा आरोपी किशोर के परिवार वालों ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में महिला के दामाद और पति पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. महिला ने इसकी ही शिकायत को लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची थी, जहां उसने जन सुनवाई के दौरान कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खा लिया.

महिला की बेटी ने यूपी तक को बताया कि उसकी नाबालिग बहन के साथ कथित रूप से रेप किया गया था और आरोपी के परिवार वालों ने झूठा आरोप लगाते हुए छेड़खानी का मामला दर्ज कराया है. यही नहीं महिला की बेटी ने यह भी बताया की पुलिस लगातार जीजा और पिता को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

बता दें कि आरोपी किशोर के ऊपर महिला, नाबालिग बेटी और बहन के साथ छेड़खानी और धमकी देने का मामला दर्ज कराया गया था. घटना के कुछ दिन बीत जाने के बाद 13 मई 2022 को महिला के दमाद और पति पर आरोपी किशोर के घर वालों ने मामला दर्ज करवाया. यह लड़ाई पिछले कई सालों से दोनों परिवारों के बीच में चली आ रही है.

पुलिस कर रही है तफ्तीश

महिला के 'जहर खाने' के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप समझ गया है. इस पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस हर एक एंगल पर पड़ताल कर रही है. प्रयागराज एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामले की जांच सीओ सिविल लाइन को सौंपी गई है. एसएसपी ने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

UP Tak को दें सुझाव और पाएं आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

प्रयागराज: SSP ऑफिस में महिला ने 'खाया जहर', इस बात को लेकर थी परेशान, जानें पूरा मामला
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in