प्रयागराज: मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबने से 4 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख
फोटो कोलाज: यूपी तक

प्रयागराज: मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबने से 4 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

प्रयागराज (Prayagraj News) के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के हटिया पुलिस चौकी के पास तेज बारिश के बीच मंगलवार को एक मकान का छज्जा टूटकर गिरने से उसके मलबे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (तृतीय) सर्वानंद ने बताया कि आज दोपहर में तेज बारिश से हटिया में एक जर्जर मकान का छज्जा टूटकर गिर गया जिसमें दबने से चार लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए.

उन्होंने बताया कि घायलों को तत्काल एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है और मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.

बता दें कि जैसे ही हॉस्पिटल घायलों को भेजा गया तो चंद मिनटों में हॉस्पिटल का माहौल पूरा बदल गया. हर तरफ चीख-पुकार और रोने की आवाजें आने लगीं. हॉस्पिटल में हालात यह था कि कोई अपनों को ढूंढ रहा था, तो कोई अपनों को हॉस्पिटल के बेड पर देखकर रो रहा था.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर जनपद प्रयागराज में बारिश के कारण गिरी जर्जर इमारत के हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया और दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों को उचित मुआवजा दिए जाने की घोषणा भी की है.

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने और जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का नि:शुल्क उपचार कराने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने का भी निर्देश दिया.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

प्रयागराज: मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबने से 4 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख
बेहतर कानून-व्यवस्था की वजह से UP निवेशकों की पसंदीदा जगह बना: CM योगी आदित्यनाथ

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in