UP: जब एक्सप्रेसवे पर बदमाशों से भिड़ गए डॉक्टर दंपति, लुटेरों के प्लान को ऐसे किया असफल

UP: जब एक्सप्रेसवे पर बदमाशों से भिड़ गए डॉक्टर दंपति, लुटेरों के प्लान को ऐसे किया असफल
फोटो: तनसीम हैदर

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर इलाके में एक डॉक्टर दंपति बदमाशों से भिड़ गए. इसके बाद लूट में असफल होने पर बदमाश मारपीट कर दंपति को घायल कर फरार हो गए. घटना की शिकायत डॉक्टर दंपति ने ट्विटर के जरिए पुलिस से की है. वहीं, पुलिस ने ट्विटर पर डॉक्टर दंपति से थाने आकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही है.

क्या है मामला?

आपको बता दें कि पीड़ित शिकायतकर्ता डॉ. गौरव हैदराबाद के निवासी हैं और देहरादून कैलाश अस्पताल में कार्डियोलॉजिस्ट उनकी पत्नी सीनियर जियोलॉजिस्ट हैं.

जानकारी के अनुसार, बीती 1 मई को डॉक्टर दंपति विदेश से घूमकर आकर वापस देहरादून जा रहे थे. इस दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर गांव के पास अचानक उनकी कार खराब हो गई, जिसके बाद उन्होंने मेरठ निवासी अपने परिचित डॉक्टर संजीव सिरोही से मदद मांगी. डॉ गौरव के अनुसार, उसी दौरान 3 लोग हाथ में डंडा लिए एक्सप्रेसवे के नीचे से आए और एक बदमाश उनकी कार में ड्राइविंग सीट पर बैठ गया. सभी बदमाशों नकाब से ढके हुए थे और उन्होंने उनसे मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उनकी पत्नी डॉ. रितु हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गईं, जिससे उनके हाथ में फ्रैक्चर आया है.

वहीं, डॉ. गौरव भी बदमाशों से भिड़ने के कारण घायल हो गए. घटना की सूचना 112 नंबर पर दंपति ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और दोनों को मेरठ के शुभभारती अस्पताल में एडमिट कराया. आरोप है कि पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. ट्विटर पर भी घटना की शिकायत किए जाने पर पुलिस ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराने की बात डॉक्टर दंपति से कही.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में उसके पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है और शिकायत मिलने पर पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

UP: जब एक्सप्रेसवे पर बदमाशों से भिड़ गए डॉक्टर दंपति, लुटेरों के प्लान को ऐसे किया असफल
मेरठ: बदमाश बदन सिंह बद्दो के 'राइट हैंड' पर शिकंजा, 7 'अवैध' दुकानों पर चला बुल्डोजर

संबंधित खबरें

No stories found.