पुलिस से बचने के लिए I20 चालक ने बैक गियर में ही 2KM तक दौड़ा दी कार, गाजियाबाद से वीडियो Viral

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

The driver eventually escaped without being caught.
The driver eventually escaped without being caught.
social share
google news

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एलिवेटेड रोड में बीते देर रात एक पुलिस गाड़ी और एक कार के बीच जो हुआ, उसे देख हर कोई चौंक गया. दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि एक पुलिस की गाड़ी, आई-20 गाड़ी के पीछे दौड़ रही है. मगर कार सवार बैक गियर में ही गाड़ी को रोड पर तेज रफ्तार से पीछे की तरफ भगा रहा है. वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है.

बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस दौरान पुलिस की गाड़ी और आई-20 कार आमने-सामने थी, उस दौरान रोड में मौजूद लोगों ने घटना का पूरी वीडियो बना लिया. करीब 2 किलोमीटर तक पुलिस की गाड़ी कार का पीछा करती रही और कार सवार बैक गियर में ही कार को तेज रफ्तार के साथ पीछे भगाता रहा.

हैरतअंगेज वीडियो आया सामने

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलिवेटेड रोड में बीती देर रात जो हुआ, उसे देख सभी चौंक गए. यहां पुलिस की गाड़ी एक i20 गाड़ी के पीछे दौड़ रही थी. मगर कार सवार भी पुलिस से बचने के लिए अपनी कार को बैक गियर में ही भगा रहा था. पुलिस गाड़ी की कोशिश थी कि कार और कार चालक को पकड़ लिया जाए. मगर कार चालक तेज रफ्तार के साथ अपनी कार को बैक गियर में ही दौड़ाता रहा. करीब 2 किलोमीटर तक पुलिस की गाड़ी भागती रही और कार बैक गियर में पीछे भागती रही.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रैश ड्राइविंग कर रहा था कार चालक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एलिवेटेड पर तैनात पुलिस कर्मियों को वहां से गुजरने वाले कार सवारों ने सूचना दी थी कि एक आई-20 कार का चालक काफी रैश ड्राइविंग कर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और कार को रोकने की कोशिश की गई.

इस दौरान जब पुलिस ने कार सवार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने पुलिस से बचने के लिए कार को बैक गियर में ही भगाना शुरू कर दिया. करीब 2 किलोमीटर तक पुलिस की गाड़ियों ने कार सवार का पीछा किया. मगर कार सवार बैक गियर में ही कार तेजी के साथ भगाता रहा. इस दौरान सड़क से गुजरने वाली दूसरी गाड़ियां भी हादसे से बच गईं. 

ADVERTISEMENT

ये देख पुलिस ने अपनी रफ्तार धीमे कर ली. पुलिस को लगा कि कही इस कार सवार के चक्कर में कोई बड़ा हादसा ना हो जाए. इसी का फायदा उठाकर कार चालक ने अपनी गाड़ी तेज रफ्तार में मोड़ी और वहां से कार तेजी के साथ भगा कर भाग निकला.

पुलिस अब कार सवार को खोज रही

बता दें कि अब पुलिस ने कार और कार सवार की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. मामले की जांच एसीपी इंदिरापुरम को सौंपी गई है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT