45 साल का टीचर 15 साल की छात्रा को लेकर हुआ फरार! परिवार बिहार-नेपाल तक कर रहा तलाश

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

साकंतिक फोटो
Maharajganj
social share
google news

Maharajganj News: गुरु-शिष्य का रिश्ता कितना पवित्र माना जाता है. मगर आज कल ये रिश्ता भी कलंकित हो रहा है. कुछ ऐसा ही मामला एक बार फिर सामने आया है. इस बार 45 साल के शिक्षक को क्लास-6 में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा से प्यार हो गया. शिक्षक पर प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि वह छात्रा को लेकर ही फरार हो गया. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ छात्रा के अपहरण का केस दर्ज किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. छात्रा के परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है. 

45 साल के शिक्षक को 15 साल की छात्रा से हुआ प्यार

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है. यहां नौतनवा थाना क्षेत्र के गांव में स्थित कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय में क्लास-6 में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा हर दिन की तरह स्कूल में पढ़ने गई थी. मगर वह वापस घर नहीं लौटी. जिस दिन छात्रा स्कूल से गायब हुई, उसी दिन स्कूल से 45 साल का शिक्षक भी गायब हो गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

परिजनों ने शक जाहिर किया कि शिक्षक ही उनकी बेटी को लेकर भागा है और उसने ही बेटी का अपहरण कर लिया है. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

नेपाल-बिहार तक खोज रहे परिजन

बता दें कि पुलिस तो शिक्षक और छात्रा को खोज रही है. मगर छात्रा के परिजन भी बेटी को खोज रहे हैं. इसके लिए छात्रा के परिजन नेपाल से लेकर बिहार तक बेटी को खोज रहे हैं. परिजनों ने छात्रा को खोजने के लिए दिन रात एक कर रखा है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी जय प्रकाश त्रिपाठी ने कहा, आरोपी शिक्षक और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक नेपाल का रहने वाला है. पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT