आगरा में तीन युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, ये गलती न हुई होती तो बच जाती सबकी जान!

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. ओवरस्पीडिंग ने तीन युवकों की जान ले ली. मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव पलिया का है. देर रात लोग नींद के आगोश में थे. तभी सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही एक कार सड़क किनारे लगे यूकेलिप्टस के पेड़ से टकराकर  दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

पेड़ से टक्कर होते ही कार सवारों में चीख-पुकार मच गई. कार की भीषण टक्कर की आवाज सुनकर लोग दौड़ कर मौके पर इकट्ठा हो गए. आनन-फानन में घायलों को बाहर निकाला गया, लेकिन तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और कार सवार दो जनें बुरी तरह जख्मी हो गए थे. कार सवार खून से लथपथ हो गए. इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

आपको बता दें कि मरने वाले तीनों युवक फिरोजाबाद के रहने वाले हैं. हादसे के बाद तीनों लोगों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. जवान बेटों की मौत के बाद माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है. कहा यह भी जा रहा है कि हादसे के बाद कार सवार युवकों ने सीट बेल्ट नहीं पहन रखी थी. इस वजह से बैलून नहीं खुले और युवकों की जान चली गई. कहा यह भी जा रहा है कि हादसे के बाद कार सवार युवकों ने सीट बेल्ट नहीं पहन रखी थी. इस वजह से बैलून नहीं खुले और युवकों की जान चली गई.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कानूनी करने करने के साथ तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आगरा: ऑस्ट्रेलियन बिल्ली को पुलिस ने ढूंढ निकाला, यूं बच्चों के चेहरे पर लौट आई मुस्कान

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT