शादी में दुल्हन के चाचा को मिली जली हुई रोटी, जमकर मचा बवाल, फिर वो हुआ जो नहीं होना था

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sambhal News: यूपी के संभल जनपद में शादी समारोह के दौरान जली हुई रोटी को लेकर दुल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच विवाद हो गया. दोनों ही पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, तो पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस मौके से दूल्हे, दुल्हे के भाई और दुल्हन के भाई को हिरासत में लेकर थाने ले आई. वहीं, दोनों पक्षों के बीच हुए जमकर बवाल के बाद अब शादी भी टूट चुकी है. 

अब तक क्या सामने आया?

संभल में एक शादी समारोह के दौरान एक तरफ घोड़ी चढ़ा हुआ दुल्हा, कुछ ही देर में नाचते गाते बारातियों के साथ बारात लेकर बारात घर के दरवाजे पर पहुंचने वाला था. वहीं, दूसरी तरफ लड़की पक्ष के लोग स्वागत के लिए बारात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मगर इस बीच दुल्हन के चाचा को तंदूर से निकली जली हुई रोटी खाने को मिली, तो बारात के पहुंचने से पहले ही बवाल खड़ा हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार, दुल्हन के चाचा ने खाना छोड़कर दुल्हे के भाई से पहले रोटी देर से मिलने और वो भी जली हुई मिलने की शिकायत की. आरोप है कि दुल्हन के चाचा की भाषा को सुनकर दूल्हे का भाई भड़क गया और मौके पर ही थप्पड़ जड़ दिया. विवाद आगे बढ़ा तो दुलहन के भाई ने भी दूल्हे के भाई के साथ मारपीट कर डाली, जिसके बाद चंद मिनटों में शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग इधर उधर दौड़ने लगे.

बारात घर में विवाद की जानकारी दूल्हे को मिली तो दुल्हा बीच बारात में ही घोड़ी से उतरकर मौके पर पहुंच गया, लेकिन इसके बावजूद भी विवाद नहीं थमा. दुल्हे ने समझाने की कोशिश की लेकिन कुछ युवक अभद्रता पर उतारू रहे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे ने भी दुल्हन पक्ष के लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की है. मामले की जानकारी मिलने पर हयातनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद कर रहे दोनों पक्षों को किसी तरह समझाकर शांत किया. इसके बाद पुलिस मौके से आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने ले आई.

दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद के निपटारे के लिए हयातनगर थाने में दोनों पक्षों की काफी देर तक पंचायत चली, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. हयातनगर थाना पुलिस ने आरोपी दूल्हा, दूल्हे का भाई और दुल्हन के भाई के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई करके एसडीएम के सामने पेश किया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT