मुख्तार अंसारी से अस्पताल में मिल ही लिए अफजाल, बाहर निकल कर बताया अभी कैसा है डॉन  का हाल

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : माफिया मुख्तार अंसारी को तबीयत खराब होने के बाद उसे बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस बीच मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी अपने भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे. भाई से मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने माफिया का हाल भी बताया. 

अस्पताल में भाई से मिलने के बाद अफजाल अंसारी ने कहा कि  मुख्तार बहुत कमजोर दिख रहा है. उसे बहुत मुश्किल हो रही है बोलने में. पिछले 4 दिन से स्टूल नहीं हुआ था लेकिन आज डीएनएस के बाद स्टूल हुआ है. हालत में सुधार है. 

अफजाल अंसारी का बड़ा दावा

अफजाल अंसारी ने आगे कहा कि काफी दिनों से मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही है. मुख्तार को मिटाने की, खत्म करने की तमाम कोशिशें हो रही हैं. ऊसरी चट्टी कांड में मुख्तार की गवाही न हो, इसलिए ये साजिश हो रही है. मुख्तार गवाही देगा तो बृजेश सिंह, त्रिभुवन सिंह को सजा हो जाएगी. सरकार, अपराधियों, अफसरों की मिलीभगत से ये सब अंजाम देने की कोशिश चल रही. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अचानक बिगड़ी तबियत

बता दें कि , सोमवार की देर रात को जब मुख्तार की तबीयत खराब हुई तो जेल प्रशासन ने आनन-फानन में चिकित्सकों को बुलाया गया. जांच-पड़ताल करने के बाद मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराने की सलाह दी गई है. जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि उन्हें जेल में बेहतर सुविधा नहीं मिली रही है. साथ ही उन्होंने बांदा जेल में  किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए अपनी जान का खतरा भी बताया था. 
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT