कंगना के आजादी वाले बयान का बीजेपी नेता चिन्मयानंद ने किया समर्थन, बोले- ‘मैं सहमत हूं’

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की ओर से देश की आजादी को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर उनका काफी विरोध हुआ था. वहीं, अब कंगना के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता उतर आए हैं. आपको बता दें कि बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह कंगना के आजादी वाले बयान से सहमत हैं.

शाहजहांपुर में एक कार्यक्रम के दौरान स्वामी चिन्मयानंद ने मीडिया से कहा,

“कंगना रनौत के आजादी वाले बयान से मैं सहमत हूं. कंगना ने जो कहा वह सही है. सच में आजादी 2014 के बाद ही मिली है.”

स्वामी चिन्मयानंद, बीजेपी नेता

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

स्वामी चिन्मयानंद ने कहा, “1947 में अंग्रेजों से आजादी तो बाद में मिली, जबकि नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने देश को पहले ही आजाद देश घोषित कर दिया था. माया, मुलायम और कांग्रेस की बाबरी मस्जिद से भगवान राम को आजादी 2014 के बाद ही मिली है.”

कंगना ने क्या बयान दिया था?

आपको बता दें कि एक टीवी चैनल में चर्चा के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने कथित तौर पर कहा था, “वह आजादी नहीं थी, वह भीख थी और जो आजादी मिली है, वह 2014 में मिली है.”

ADVERTISEMENT

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से कृषि कानून की वापसी की घोषणा पर उन्होंने कहा,

“आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि संसद में बनाए गए कानून को किसानों की मांग को ध्यान में रखते हुए वापस किया गया. राकेश टिकैत के पीछे कोई है जो धरने को खत्म नहीं होने दे रहा है.”

स्वामी चिन्मयानंद, बीजेपी नेता

ADVERTISEMENT

वहीं, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब के बारे में पूछे जाने पर स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि ऐसी किताबों को बैन कर देना चाहिए.

कंगना के आजादी वाले बयान पर बोले लक्ष्मीकांत वाजपेयी- ‘लोगों के बलिदान को नहीं भुला सकते’

Main news
follow whatsapp

ADVERTISEMENT