बांदा: जिला अस्पताल में इलाज करा रही नाबालिग अर्धनग्र अवस्था में मिली, मचा हड़कंप

बांदा: जिला अस्पताल में इलाज करा रही नाबालिग अर्धनग्र अवस्था में मिली, मचा हड़कंप
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: बांदा के जिला अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नाबालिग अर्धनग्र और बेहोशी की हालत में मिली. मामला सामने आते ही जिला अस्पताल प्रशासन के होश उड़ गए. अस्पताल कर्मचारियों के द्वारा नाबालिग को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

अहम बिंदु

जिला अस्पताल के CMS के अनुसार नाबालिग लड़की को बांदा पुलिस ने ट्रेन में बेहोशी की हालत में मिलने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया था. फिर अचानक लड़की गायब हो गई और फिर वह बेहोशी की हालत में बाथरूम में मिली. इस मामले की जांच करवाई जा रही है.

स्टेशन पर मिली थी लड़की

मिली जानकारी के अनुसार बांदा स्टेशन पर जीआरपी पुलिस को लड़की बेहोशी की हालत में मिली थी. पुलिस ने फौरन लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. बताया जा रहा है कि बीते रविवार को नाबालिग लड़की बेहोशी और संदिग्ध अवस्था में अस्पताल के बाथरूम में मिली. जानकारी के अनुसार लड़की मानसिक तौर से कमजोर है.

अर्धनग्र हाल में थी नाबालिग

मिली जानकारी के अनुसार लड़की अस्पताल से अचानक गायब हो गई. उसे खोजा गया तो वह बाथरूम में अर्धनग्र अवस्था में मिली. नाबालिग लड़की की हालत देखकर उसके साथ गंदी हरकत का भी अंदाजा लगाया जा रहा है. इस मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की जांच की. लड़की की सुरक्षा के लिए पुलिस की टीम भी लगाई गई. हैं. पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जा रही है.

इस पूरे मामले पर जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एस.एन मिश्र ने कहा कि, एक अज्ञात बच्ची ट्रेन में मिली थी. बच्ची लावारिस हालात में थी और बोल भी नहीं पा रही थी. बच्ची को अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया था. लड़की अचानक अपने बेड से गायब हो गई. खोजने पर वह बाथरूम में पड़ी मिली. लग रहा है कि कमजोरी के कारण लड़की गिर गई होगी.

बता दें कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है तो वहीं लड़की की सुरक्षा भी सुनिश्चित की गई है. फिलहाल लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

बांदा: जिला अस्पताल में इलाज करा रही नाबालिग अर्धनग्र अवस्था में मिली, मचा हड़कंप
बांदा: पुलिस ने पकड़ा तो हिस्ट्रीशीटर ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in