हमीरपुर: शराब के नशे में नाचने पर मजबूर कर रहा था जीजा, नाराज साली ने बुलवा ली पुलिस

हमीरपुर: शराब के नशे में नाचने पर मजबूर कर रहा था जीजा, नाराज साली ने बुलवा ली पुलिस
फोटो: नाहिद अंसारी

हमीरपुर जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कुरारा कस्बे में 'शराब के नशे में डूबे' जीजा द्वारा साली को डीजे पर जबरन "नचाना" महंगा पड़ गया है. दरअसल, साली की शिकायत पर आरोपी जीजा को पुलिस थाने ले आई और जीजा को रात थाने में ही बिताने पर मजबूर होना पड़ा. बता दें कि आज यानी बुधवार दोपहर में खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों के बीच आपसी सुलह और समझौते की बात चल रही है.

क्या है पूरा मामला?

कुरारा के वॉर्ड छह निवासी जगरूप पुत्र रामसनेही गुड़गांव में गार्ड की नौकरी करता है. उसके छोटे भाई जगदीश की शादी बीती 10 जून को बांदा में हुई थी. शादी में जगरूप की साली भी कुरारा आई थी. शादी के बाद मंगलवार की शाम बधाई पूजन (हाथा) के कार्यक्रम में घर पर डीजे बज रहा था, जिसमें कई लोग डांस कर रहे थे. जगरूप भी डांस कर रहा था. आरोप है कि तभी जगरूप अपनी साली का हाथ पकड़कर जबरिया उसे डांस करने के लिए कहने लगा, इस पर साली ने थोड़ा नाचने के बाद डांस करने से मना कर दिया.

खबर के अनुसार, साली द्वारा मना करने के बावजूद जगरूप उसे जबरन नाचने के लिए मजबूर करने लगा, जिस पर साली नाराज हो गई. इसके बाद साली ने मामले की शिकायत अपने पिता से की और पिता ने इसकी शिकायत कुरारा थाने में कर दी.

शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जीजा को पकड़ कर थाने ले आई. रातभर थाने में रहने के बाद बुधवार दोपहर स्वजन समझौता कराने में लग गए. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डीजे में डांस को लेकर नशे बाजी में जीजा, साली के बीच विवाद हुआ है. दोनों पक्षों को थाने बुलाकर बातचीत की जा रही है.

हमीरपुर: शराब के नशे में नाचने पर मजबूर कर रहा था जीजा, नाराज साली ने बुलवा ली पुलिस
हमीरपुर में अनोखी शादी: बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर पहुंचा कुत्ता, कुतिया से रचाई शादी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in