देवरिया: दुस्साहस! नशीला पदार्थ सुंघाया और मांग में सिंदूर लगाकर फोटो वायरल कर दिया? जानें

Deoria Samachar: युवती को बेहोश कर उसकी मांग में सिंदूर लगाकर, फोटो वायरल कर दी
देवरिया: दुस्साहस! नशीला पदार्थ सुंघाया और मांग में सिंदूर लगाकर फोटो वायरल कर दिया? जानें
फोटो: राम प्रताप सिंह

Deoria News Hindi: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने युवती की मांग में सिंदूर लगाकर उसका फोटो खींचकर उसे वायरल कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि युवक छेड़छाड़ करता है और जबरन प्रेम संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है. पीड़िता का आरोप है कि जब उसकी शादी तय हो गई तब युवक ने रास्ते में उसे जबरन नशीला पदार्थ सुंघाया और उसे कही ले गया और उसकी मांग में सिंदूर लगा दिया. इस दौरान युवक ने फोटो और वीडियो भी ले ली, जिसको उसने वायरल कर दिया.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

यूपी क्राइम समाचार: दरअसल यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. युवती ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ पिछले 6 महीने से छेड़छाड़ कर रहा था और जबरिया प्रेम संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था.

आरोप है कि मना करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की शादी तय हो गई. आरोप है कि जैसे ही यह जानकारी आरोपी को हुई उसने युवती को रास्ते मे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अचेत कर दिया और गाड़ी से कहीं ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर लगा दिया. आरोप है कि इस दौरान उसने फोटो और वीडियो भी बना लिए.

यूपी न्यूज़: आरोप है कि आरोपी युवक अब  फोटो दिखा कर बार-बार ब्लैकमेल कर रहा है. उसने लगभग 3 से 4 दिन पहले इस फोटो को वायरल कर दिया है और खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने 328, 354, 506 और 509 धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले पर CO सिटी श्रेयस त्रिपाठी ने बताया, “इंस्पेक्टर कोतवाली कपिलदेव चौधरी मामले की विवेचना कर रहे है और साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. इस मामले में आरोपी के घरवालों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.”

देवरिया: दुस्साहस! नशीला पदार्थ सुंघाया और मांग में सिंदूर लगाकर फोटो वायरल कर दिया? जानें
देवरिया: फेरी लगा सोनपापड़ी बेचते और पार कर देते मोबाइल, पश्चिम बंगाल-बिहार के 6 चोर धराए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in