बांदा कोर्ट की सुरक्षा में तैनात दारोगा की हार्ट अटैक से मौत, 5 महीने पहले ही बने थे...

यूपी समाचार | यूपी पुलिस न्यूज़
बांदा कोर्ट की सुरक्षा में तैनात दारोगा की हार्ट अटैक से मौत, 5 महीने पहले ही बने थे...
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में न्यायालय सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे एक दारोगा की हार्ट अटैक से दर्दनाक मौत हो गई, जिससे उनके परिवार सहित पुलिस महकमे में मातम का माहौल छा गया. मृतक दारोगा ललितपुर जिले के नाराहट के बम्होरी के रहने वाले थे और लंबा सफर तय कर वह कॉन्स्टेबल से दारोगा बने थे. वहीं इस घटना से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक दारोगा की तीन बेटियां और एक बेटा है.

परिजनों ने कही ये बात

जानकारी के मुताबिक ललितपुर जिले के रहने वाले 56 वर्षीय उम्मेद लाल दारोगा, जो बांदा जिले में कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे. परिजनों ने बताया कि शनिवार को उनकी तबीयत बिगड़ी तो वे उन्हें झांसी ले गए, जहां उनकी जांच पड़ताल चल रही थी. उसी दौरान उन्हें एक रिश्तेदार के घर ले जाया. इसके बाद दारोगा की फिर से तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें आनन फानन में फिर से अस्पताल ले गए, जहां उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

यूपी न्यूज़: दारोगा के बेटे दीपक ने बताया कि पिता की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें बांदा से झांसी रेफर किया गया था. उनके सीने में दर्द होता था, जांच पड़ताल चल रही थी, अचानक हार्ट अटैक से मौत हुई है. वहीं इस घटना से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक दारोगा की तीन बेटियां और एक बेटा है.

गौरतलब है कि दारोगा उम्मेद लाल 1986 में सिपाही के पद पर पुलिस में भर्ती हुए थे. 5 महीने पहले प्रमोशन मिलने पर सब इंस्पेक्टर बन गए थे. दारोगा ने 14 साल हमीरपुर जिले में और जीआरपी बांदा में काफी समय तक सेवा की थी.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in