बरेली: थाने में डंडा लेकर पहुंची महिला ने युवक को धून दिया, पुलिस देखती रही? वीडियो वायरल

बरेली: थाने में डंडा लेकर पहुंची महिला ने युवक को धून दिया, पुलिस देखती रही? वीडियो वायरल
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. आरोप है कि यहां एक महिला ने बीती देर रात थाने में जाकर एक युवक की डंडे से पिटाई कर दी. उसको थप्पड़ मारे और उसे दौड़ा दिया. युवक को पिटने के बाद महिला थाने से निकल गई. इस घटना का एक वीडियो क्षेत्र और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये है पूरा मामला

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला हाथ में डंडा लेकर थाने में आती है और थाने में युवक को दौड़ा देती है. महिला युवक को थप्पड़ मारती है और उसकी डंडों से पिटाई भी करती है. आरोप है कि इस पुरी घटना के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है और सारा तमाशा देखती रहती है.

वीडियो के आखिर में एक पुलिसकर्मी आरोपी महिला से बात करते हुए भी दिखाई दे रहा है, लेकिन पुलिस ने युवक और आरोपी महिला को हिरासत में नहीं लिया. युवक को पीटने के बाद महिला वापस लौट गई.

वायरल हुई वीडियो

अब इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारियों ने भी थाना बारादरी के इंचार्ज से इस मामले पर जवाब मांगा है.

इस पूरे मामले पर इस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह ने बताया, “मैं बीती रात गश्त पर था. इस दौरान एक महिला ने थाने में घुसकर घटना को अंजाम दिया. मैंने थाने में मौजूद स्टाफ से घटना की जानकारी ली. फिलहाल वीडियो के आधार पर आरोपी महिला की तलाश की जा रही है.”

बरेली (एएसपी) चंद्रकांत मीना ने कहा कि यह कल रात की घटना है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला किसी को लाठी से मार रही है और किसी पुलिसकर्मी से बात कर रही है. इस बारे में रिपोर्ट ली जा रही है. कार्रवाई की जाएगी.

बरेली: थाने में डंडा लेकर पहुंची महिला ने युवक को धून दिया, पुलिस देखती रही? वीडियो वायरल
बरेली: बेटे ने मां के साथ पी चाय और चला गया, वापस आया तो इस हाल में मिली बुजुर्ग महिला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in