बरेली: पकड़ा गया 25 हजार का इनामी 'चूहा' सूरज, बदमाश के कांड जानकर रह जाएंगे हैरान

Bareilly Crime Samachar: 25,000 हजार का इनामी बदमाश सूरज उर्फ चूहा को बरेली पुलिस ने किया गिरफ्तार
बरेली: पकड़ा गया 25 हजार का इनामी 'चूहा' सूरज, बदमाश के कांड जानकर रह जाएंगे हैरान
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News Hindi: बरेली पुलिस ने 25,000 हजार का इनामी चूहा पकड़ा है. ठहरिए आप सही समझें, 25 हजार का चूहा. जैसे ही पुलिस ने ये चूहा पकड़ा, जिसे भर में ये चर्चा का विषय बन गया. अब आप भी सोच रहे होंगे कि 25 हजार का यह चूहा कैसा है, इसमें क्या खास है और ये कैसा दिखता है? तो हम आपको इस चूहे के बारे में सारी जानकारी देंगे.

दरअसल ये चूहा एक अपराधी है. अपराधी का उपनाम चूहा है. इस अपराधी के ऊपर 25 हजार का इनाम था. बता दें कि सूरज उर्फ चूहा को बरेली पुलिस ने बरेली के देवरनिया थाना क्षेत्र में मोहनपुर रेलवे फाटक पर गश्त के दौरान गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करके आरोपी को जेल भेज दिया है.

साथियों ने ही रखा था नाम

यूपी क्राइम समाचार: मिली जानकरी के मुताबिक, बरेली के शातिर अपराधी की लिस्ट में शामिल सूरज का चूहा उपनाम छोटी कद काठी की वजह से उसके साथियो ने ही रखा दिया था. यह अपराधी बीते लंबे समय से फरार चल रहा था,  जिसके बाद बरेली पुलिस ने शातिर अपराधी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ये है आपराधिक रिकॉर्ड

आपको बता दें कि डी.आई.जी-एसएसपी अखलेश चौरसिया ने शातिर अपराधियों और बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रखा है. दरअसल शातिर अपराधी सूरज उर्फ चूहा ने अपने साथी के साथ मिलकर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था, जिसके खुलासे को लेकर बरेली पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. इस गिरोह ने देवरानियां थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया था.

उत्तर प्रदेश समाचार: एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया, “सूरज उर्फ चूहा अंतरराज्यीय गैंग चलाता है, जोकि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के आसपास के क्षेत्र में लूट व चोरी की घटना को अंजाम देता है. इसके अलावा अपराधी कई वाहन चोरी की घटनाओं में भी वांछित बताया जा रहा है. इस संदर्भ में बरेली के कई थानों में मुकदमे भी सूरज के नाम पर दर्ज हैं. घटना में लूटा गया मोबाइल फोन आरोपी आकाश पाल से बरामद कर लिया गया है और लूट के पैसे भी बरामद कर लिए गए हैं.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने कहा की बरेली में यह लूट का आखरी इनामी बदमाश था, जो खुले में सांस ले रहा था. अब यह भी सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

बरेली: पकड़ा गया 25 हजार का इनामी 'चूहा' सूरज, बदमाश के कांड जानकर रह जाएंगे हैरान
बरेली: ममता का कत्ल! पिता करता था बेटी को ज्यादा प्यार तो कलयुगी मां ने उठाया खौफनाक कदम

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in