'आएं, कलमा पढ़ें और हमारे हो जाएं', योगी पर नहीं मोदी पर खफा हो मौलाना तौकीर ने ये सब कहा

'आएं, कलमा पढ़ें और हमारे हो जाएं', योगी पर नहीं मोदी पर खफा हो मौलाना तौकीर ने ये सब कहा
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

पैगम्बर मोहम्मद के ऊपर कथित विवादित टिप्पणी के विरोध में बरेली के इस्लामिया कॉलेज ग्राउंड में रविवार को इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने एक सभा/प्रदर्शन किया. मौलाना तौकीर प्रदर्शन/सभा के दौरान लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावार रहे. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए तौकीर रजा ने कहा कि सीएम ने राजधर्म का पालन किया है. रजा ने कहा कि इस्लाम मोहब्बत का संदेश देता है. साथ ही मौलाना तौकीर ने पीएम मोदी मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को इस्लाम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया.

IMC प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश के शासन से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा कि 'योगी सबसे ज्यादा नापसंद थे मोदी से, लेकिन सीएम ने कई मौकों पर राजधर्म का पालन किया है.'

तौकीर रजा ने अपने धरना प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'वे लोग हमसे 1400 साल पीछे जाने की बात करते हैं, लेकिन हम आगे निकल चुके है. लिहाजा हमारा उनको बुलावा है वह आए और कलमा पढ़े और हमारे हो जाएं.

अग्निपथ योजना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'उसका नाम ही ऐसा है और अब अगर सरकार हिंसा होने के बाद में उसमें परिवर्तन कर रही है तो क्या पहले अगर युवा भड़के नहीं होते तो वही योजना उनके ऊपर थोपी जाती. आज हम इस योजना का विरोध कर रहे हैं.'

वहीं, सीएम योगी को लेकर मौलाना ने कहा, "योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं और वह केंद्र सरकार में भी अच्छा काम करेंगे."

'बुल्डोजर के डर से आप सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं?' इसके जवाब में तौकीर ने कहा की वह बुल्डोजर को अच्छा मानते हैं और जहां भी कहीं अवैध काम हो रहा है, वहां पर बुल्डोजर चलना चाहिए.

वहीं, उन्होंने ज्ञापन देने पर कहा की क्योंकि इस हुकूमत ने अब तक नूपुर शर्मा के मामले में अब तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.

तौकीर रजा ने आगे कहा कि 'इस बेईमान हुकूमत ने मुसलमानों के साथ क्या किया, इसे दुनिया को बताएंगे. उन्होंने कहा, "ज्ञापन देना होगा तो यूएनओ में देगें. हमारी बात इसलिए नहीं सुनी गई क्योंकि हम ट्रेन नहीं जला रहे. हम गांधीवादी हैं, ये गोडसे वादी हैं, ये गोडसे की भाषा समझते है."

'आएं, कलमा पढ़ें और हमारे हो जाएं', योगी पर नहीं मोदी पर खफा हो मौलाना तौकीर ने ये सब कहा
BJP की नूपुर शर्मा पर हुए एक्शन से 'खुश' हुए मौलाना तौकीर, पर फिर भी चाहते हैं 'थोड़ा और'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in