बांदा: कोतवाली में भिड़े SHO और दारोगा, बरसाईं एक दूसरे पर लाठियां, जानें पूरा मामला

बांदा: कोतवाली में भिड़े SHO और दारोगा, बरसाईं एक दूसरे पर लाठियां, जानें पूरा मामला
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

यूपी के बांदा में पुलिस टीम पर हमले का मामला ठंडा नहीं हुआ कि 'जाबांज' पुलिस स्टाफ ने फिर से एक नया कारनामा कर दिया है. ताजा मामला नरैनी कोतवाली परिसर का है, जहां SHO और दारोगा के बीच जमकर लाठियां बरस गईं. विवाद बच्चियों से छेड़खानी की रिपोर्ट लिखवाने गए पिता के चालान कटने के बाद शुरू हुआ. घटना के बाद एसपी अभिनंदन मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया. एसपी ने लापरवाही और व्यवहार सही न होने के आरोप में दारोगा आशीष पटेरिया को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए हैं. वहीं एसपी के आदेश पर नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायतकर्ता की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है.

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, नरैनी कोतवाली क्षेत्र एक गांव का रहने वाला शख्स अपनी नाबालिग बेटियों के साथ छेड़छाड़ की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचा था. आरोप है कि इस दौरान दारोगा हल्का इंचार्ज आशीष पटेरिया ने उल्टा धमकाते हुए शिकायतकर्ता का चालान कर दिया. इसके बाद मौके पर हंगामा शुरू हो गया. हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी राकेश तिवारी कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इसी दौरान कहासुनी में दारोगा भड़क गए. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो के बीच लाठियां बरसाने की नौमत आ गई. मौजूद स्टाफ ने किसी तरह बीच बचाव किया और इधर मौके से दारोगा आशीष पटेरिया फरार हो गए.

थाना प्रभारी की सूचना पर मौके पर SP अभिनंदन ने पहुंचकर मामले को शांत कराया और छेड़छाड़ करने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया. वहीं, लापरवाही करने और व्यवहार सही न होने के आरोप में एसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं.

SP अभिनंदन ने बताया, "छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंचे एक व्यक्ति का चालान कर दिया गया था, जिस पर कुछ विवाद हुआ. दारोगा का व्यवहार सही न होने पर सस्पेंड कर दिया है. जिले में कोई भी पुलिस स्टाफ जनता के साथ सही व्यवहार नहीं करेगा, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी." एसपी ने सभी पुलिस स्टाफ को निर्देश दिया कि जनता से सही व्यवहार करें और उनकी शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करें.

बांदा: कोतवाली में भिड़े SHO और दारोगा, बरसाईं एक दूसरे पर लाठियां, जानें पूरा मामला
बांदा में नोटिस देने पहुंची पुलिस की टीम पर घात लगाए दबंगों ने किया वार, कई जवान जख्मी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in