बांदा: पहले युवक संग भागी 3 बच्चों की मां, वापस आई तो प्रेमी पर हुई हमलावर, लगाए ये आरोप

बांदा: पहले युवक संग भागी 3 बच्चों की मां, वापस आई तो प्रेमी पर हुई हमलावर, लगाए ये आरोप
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी. महिला के लापता होने के बाद उसकी सास ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. अब महिला ने वापस लौटने के बाद अपने प्रेमी पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं. महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति जबरन उसे ले गया. उसे बंधक बनाया गया और 23 तक दिन उसके साथ कथित रेप की वारदात को अंजाम देता रहा. महिला ने आरोप लगाया है कि इस दौरान युवक ने सादे कागज पर उसके जबरन साइन करवा लिए. अब पीड़ित महिला ने एसपी दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि महिला अपने प्रेमी संग लापता हुई थी. इन्होंने वहां कोर्ट मैरिज भी की. अब उसी प्रेमी पर आरोप लगा रही है, फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला पैलानी थाना के एक गांव से सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला 23 दिन बाद वापस आ गई और उसने एसपी से शिकायत की है. महिला ने आरोप लगाया है कि गांव का एक शख्स बीते 22 दिसंबर की रात उसके घर आया और शोर मचाने के बाद भाग गया.

महिला द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, महिला का आरोप है कि अगले दिन यानी 23 दिसंबर को  जब  वह खेत गई तो वह युवक पहुंचा और उसे धमकाते हुए गाड़ी में बैठा लिया. वह उसे गांव से कही दूसरी जगह ले गया. महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के तीन बच्चे हैं और उसका पति मुंबई में रहकर मजदूरी करता है.

इस मामले पर थाना अध्यक्ष ने कहा है कि महिला खुद से प्रेमी के साथ भागी है. उसने फतेहपुर में शादी भी की. दबाव बनाकर वापस बुलाया गया है. पति बदनामी की वजह से महिला को रखने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन फिर भी समझाकर महिला को उसके साथ भेज दिया गया था. लौटने के बाद इसने आरोप लगाए हैं. मामले की जांच करके कार्रवाई की जा रही है.

डीएसपी ने ये बताया

इस पूरे मामले पर डीएसपी बांदा गवेंद्र पाल गौतम ने बताया, “ थाना पैलानी क्षेत्र की एक महिला बीते 23 दिसंबर को अपने 3 बच्चों को छोड़कर गांव के ही एक व्यक्ति के साथ चली गई थी. अगले दिन महिला की सास ने थाना में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. वह 16 जनवरी 2023 अपने पति के साथ थाने आई और अपने पूर्व पति के साथ गवाहों की उपस्थिति में चली गई है. महिला जिसके साथ गई थी उसके साथ उसने कोर्ट मैरिज कर ली थी. अब आरोप लगाए गए हैं.  मामले की जांच की जा रही है.”

बांदा: पहले युवक संग भागी 3 बच्चों की मां, वापस आई तो प्रेमी पर हुई हमलावर, लगाए ये आरोप
बांदा: आदमखोर जानवर ने अचानक किया अटैक, एक घंटे तक भिड़ा रहा किसान, ऐसे बचाई अपनी जान

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in