बरेली: TTE ने फौजी को दिया ट्रेन से धक्का! हालत नाजुक, गुस्साए जवानों ने किया हंगामा

बरेली: TTE ने फौजी को दिया ट्रेन से धक्का! हालत नाजुक, गुस्साए जवानों ने किया हंगामा
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक फौजी को ट्रेन से फेंक दिया गया है. फौजी को ट्रेन से फेंकने का आरोप टीटीई पर लगा है. आरोप है कि ट्रेन में चढ़ने को लेकर हुई बहस के दौरान टीटीई ने फौजी को ट्रेन से धक्का दे दिया है. फौजी ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर सेना के सैकड़ों जवान पहुंच गए और गुस्साए जवानों ने वहां हंगामा भी किया.

दरअसल ये पूरा मामला बरेली से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस का है. टीटीई पर आरोप है कि उसने फौजी को ट्रेन से धक्का दे दिया. मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन में चढ़ने को लेकर जवान और टीटीई के बीच बहस हो गई थी. जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर दो पर हुआ है.

सेना जवानों को आया गुस्सा

साथी जवान के साथ हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही आर्मी के अन्य जवानों को हुई वह फौरन बरेली जंक्शन पहुंच गए. घायल फौजी को मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार फौजी की हालत नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद आर्मी जवानों को गुस्सा आ गया और जवानों ने आरोपी टीटीई की जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही आर्मी के बड़े अफसर भी घटना स्थल पर आ पहुंचे.

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा. फिलहाल घायल जवान का इलाज चल रहा है.

आर्मी जवानों की गुस्साई भीड़ देखकर फैली दहशत

घटना के बाद रेलवे स्टेशन पर आर्मी जवानों सैकड़ों की संख्या में जा पहुंचे. गुस्से और भारी संख्या में आर्मी जवानों को देखकर स्टेशन में मौजूद यात्री दहशत में आ गए. बताया जा रहा है कि करीब 100 से अधिक आर्मी जवान मौके पर रेलवे स्टेशन जा पहुंचे.

बता दें कि सुरक्षा का हवाला देकर फिलहाल सेना ने घायल फौजी की जानकारी देने से साफ मना कर दिया है. फिलहाल घायल जवान का इलाज सेना अस्पताल में हो रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इस मामले की जांच की जा रही है. अभी जवान का नाम और पता नहीं चल सका है. घायल जवान को  मिलिट्री अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस पूरे मामले पर इंस्पेक्टर (क्राइम) अजीत प्रताप सिंह ने बताया

बरेली: TTE ने फौजी को दिया ट्रेन से धक्का! हालत नाजुक, गुस्साए जवानों ने किया हंगामा
बरेली: दो मंजिला होटल पर बुल्डोजर चलने के बाद AIMIM नेता ने कहा- मुस्लिम होने की मिली सजा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in