अमरोहा में इस महिला शिक्षक ने वीडियो बनाकर खोल दी अपने ही स्कूल की बदहाली की पोल

अमरोहा में इस महिला शिक्षक ने वीडियो बनाकर खोल दी अपने ही स्कूल की बदहाली की पोल
फोटो: बीएस आर्य

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में स्थित एक प्राइमरी स्कूल की महिला टीचर का वीडियो सामने आया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. बता दें कि महिला टीचर ने स्कूल में स्थित एक जर्जर भवन से बच्चों को खतरा होने की आशंका जताते हुए वीडियो बनाया है. इस वीडियो में महिला टीचर पिछले 3 साल से विभागीय अफसरों को मामले की जानकारी होने का दावा भी कर रही हैं. वहीं, अब लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अमरोहा के डीएम और विभागीय अधिकारियों को महिला टीचर का वीडियो ट्वीट कर बचाव की मांग कर रहे हैं. बता दें कि महिला टीचर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, अमरोहा जिले के हसनपुर ब्लॉक के सतैड़ा प्राथमिक विद्यालय में महिला टीचर ने एक जर्जर भवन होने का दावा किया है. महिला टीचर ने आशंका जताते हुए कहा कि इस जर्जर भवन में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे आते-जाते रहते हैं और यह कभी भी गिर सकता है. महिला टीचर ने कहा कि बच्चों को यहां जाने से रोकना मुश्किल काम है, क्योंकि हर समय उनकी निगरानी नहीं की जा सकती है.

खबर के मुताबिक, यह वीडियो करीब 1 सप्ताह पुराना है और अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

वायरल वीडियो में महिला टीचर ने कहा, "अगर बच्चे के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसका दोषी सिर्फ और सिर्फ हेडमास्टर होगा. 3 साल से मैंने BSA ऑफिस, ABSA ऑफिस में फ़ाइल लगाई है...तो आज विभाग ने एक लेटर जारी करके अपने कर्तव्यों से इतिश्री कर लिया."

वीडियो में महिला टीचर ने स्कूल के एक भवन को दिखाते हुए कहा, "यह कभी भी गिर सकता है और किसी ने भी इसे नीलम कराने की नहीं सोची है. दोष सिर्फ और सिर्फ हमपर मढ़ दिया जाता है."

अमरोहा में इस महिला शिक्षक ने वीडियो बनाकर खोल दी अपने ही स्कूल की बदहाली की पोल
अमरोहा: मौत के कुएं में दो बाइक आपस में भिड़कर नीचे गिरीं, उनके ऊपर गिरी कार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in