खतौली उपचुनाव: बीजेपी के विरोध में उतरा त्यागी समाज, पंचायत में किया बड़ा ऐलान

खतौली उपचुनाव: बीजेपी के विरोध में उतरा त्यागी समाज, पंचायत में किया बड़ा ऐलान
फोटो - संदीप सैनी

Khatauli By-Election: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर इस समय उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल दोनों आमने-सामने हैं. वहीं उपचुनाव में भाजपा को लोकदल के अलावा त्यागी समाज से भी चुनौती मिलती दिख रही है. खतौली में त्यागी समाज एक स्वर में भाजपा का विरोध करता दिख रहा है. बता दें कि शनिवार को खतौली के नावला गांव में त्यागी समाज की एक बड़ी बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आसपास के गांव से त्यागी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

अहम बिंदु

त्यागी समाज के इस पंचायत में फैसला लिया गया कि उपचुनाव में त्यागी समाज भारतीय जनता पार्टी का बहिष्कार करेगा.आपको बता दें की कुछ समय पूर्व हुए श्रीकांत त्यागी प्रकरण के बाद से ही यहां के त्यागी समाज में बीजेपी के प्रति नाराजगी देखने को मिल रही है.

त्यागी समाज से मांगेराम त्यागी ने यूपी तक को बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में नावला गांव जहां खतौली विधानसभा का उपचुनाव चल रहा है. यह गांव जनपद मुजफ्फरनगर के त्यागियो की राजधानी है. दो महीने जो हमारा धरना चला है श्रीकांत त्यागी अनु त्यागी और उन 6 बच्चों के प्रकरण को लेकर उसमें इस सरकार के द्वारा हमारी अवहेलना की गई है. हमारा मजाक उड़ाया गया है. पांच-पांच मुकदमे लगा दिए गए पर कैबिनेट मंत्री संजीव बालियान ने एक शब्द भी बोलने का काम नहीं किया है. इन्हें बस हमारा वोट चाहिए, हम इनका इस बार बहिष्कार करने का काम करेंगे.

बता दें कि खतौली में विधानसभा का उपचुनाव 5 दिंसबर को होना है. खतौली विधानसभा उपचुनाव में रालोद उम्मीदवार मदन भैया चुनावी दंगल में भेजे गए हैं. मदन भैया सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार हैं. दूसरी तरफ भाजपा ने खतौली उपचुनाव में राजकुमारी सैनी को अपना उम्मीदवार बनाया है.

खतौली उपचुनाव: बीजेपी के विरोध में उतरा त्यागी समाज, पंचायत में किया बड़ा ऐलान
मैनपुरी उपचुनाव: बहू डिंपल को जिताने के लिए जी जान से जुटे चाचा शिवपाल, दिए ये निर्देश

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in