लखनऊ की सड़क पर इतना बड़ा गड्ढा कि उसी में लटक गई कार फिर दिखा आफत वाला नजारा

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

गड्ढे में फंसी कार
Lucknow
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां बारिश के बाद सड़क में करीब 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. इस गड्ढे में एक कार फंस गई. बता दें कि अब इस गड्ढे और उसमें फंसी कार की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

वैसे तो प्रदेश सरकार यूपी की सड़कों को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है. मगर राजधानी की सड़कों तक की हालत खस्ताहाल है. जरा सी बारिश के बाद सड़कों का बुरा हाल हो गया है. इसका ताजा उदाहरण प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है.

20 फीट गहरे गड्ढे में चली गई कार

दरअसल ये पूरा मामला लखनऊ से सामने आया है. यहां विकास नगर इलाके के सेक्टर-4 में सड़क पर 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया. बताया जा रहा है कि बारिश के बाद सड़क पर ये गहरा गड्ढा हो गया. इस दौरान वहां से एक कार गुजर रही थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि कार चालक ने सड़क पर गड्ढा नहीं देखा और कार गड्ढे में फंस गई. सड़क पर जिसने भी ये सीन देखा, वह सन्न रह गया. गनीमत ये रही कि कार चालक सुरक्षित था. लोगों ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी.

क्रेन से निकाली गई कार

बता दें कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. इलाके की फौरन नाकाबंदी कर दी गई. क्रेन को बुलवाया गया. क्रेन की मदद से कार चालक समेत कार को गड्डे से बाहर निकाला गया. गड्ढे की मरम्मत के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल इस घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT