यूपी में BJP नेता को रायफल के बट से पीटा? पुलिस अफसर के PRO पर दर्ज हुई FIR

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बीजेपी नेता अनुज महेंद्र सोनी ने यूपी के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार के पीआरओ अजय द्विवेदी और उनके बेटे पर राइफल के बट से मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में अनुज महेंद्र सोनी ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने पीआरओ अजय द्विवेदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

क्या था पूरा मामला

लखनऊ के थाना हसनगंज के बाबूगंज में रहने वाले बीजेपी नेता अनुज महेंद्र सोनी 6 सितंबर को सीवर लाइन का काम करवा रहे थे. आरोप है कि इस दौरान उनके पड़ोस में रहने वाले एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार के पीआरओ अजय द्विवेदी ने सीवर लाइन डालने से मना कर दिया और गालियां दी.

पीड़ित बीजेपी नेता के मुताबिक, अजय द्विवेदी का बेटा घर से कुछ लोगों के साथ निकलकर आया और रायफल निकाल कर उसकी बट से उनके आंख पर जमकर वार किया. घटनास्थल पर जब उनका गनर आया, तब वह किसी तरह जान बचाकर निकल पाए.

बीजेपी नेता की तहरीर पर केस दर्ज

पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर के मुताबिक, अनुज महेंद्र सोनी की तहरीर के आधार पर धारा 307, 323, 395, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीआरओ की ओर से भी मामले में केस दर्ज कराया गया

एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार के पीआरओ अजय द्विवेदी की पत्नी गीता द्विवेदी की तरफ से भाजपा नेता सहित नौ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर में घर में घुसकर मारपीट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

(रिपोर्ट: आशीष श्रीवास्तव)

नोएडा: पुलिस चौकी से मात्र 400 मीटर पर युवक की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT