लखनऊ: मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. कृष्णा नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोप है कि इस घटना में 8 लोग शामिल थे, जिनमें से एक महिला भी थी. इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि महिला समेत अन्य 4 आरोपियों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता को कृष्णा नगर स्थित आरती जूस कॉर्नर के पास से एक ऑटो चालक ने घर छोड़ने के बहाने ऑटो में बैठा लिया था. इसके बाद ऑटो चालक पीड़िता को आलमबाग स्थित रेलवे कॉलोनी ले गया. रेलवे कॉलोनी के एक मकान में 8 लोगों ने रस्सी और दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया. इस पूरी वारदात में एक महिला भी शामिल थी.

आपको बता दें कि कृष्णा नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के पिता रेलवे के रिटायर्ड हेड क्लर्क हैं. पीड़िता के लापता होने पर उसके पिता ने कृष्ण नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

घटना के बाद पीड़िता बेहोश हो गई थी और सुबह आंख खुलने पर वह किसी तरीके से थाने पहुंची. इसके बाद पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर पीड़िता के परिजन को थाने में बुलाया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित के परिजनों के मुताबिक, आरोपियों ने दुपट्टा और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया था. उन्होंने बताया कि पीड़िता की पिटाई भी की गई थी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए थे.

डीसीपी (सेंट्रल जोन) ख्याति गर्ग के मुताबिक, आरोपी शिवनंदन, सोनेलाल, अशोक कुमार और गिरजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है, जिनमें एक महिला भी शामिल है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT