लखनऊ: भाई के साथ जा रही बहन संग आधा दर्जन कार सवारों ने की छेड़खानी, पुलिस ने ये हश्र किया

लखनऊ: भाई के साथ जा रही बहन संग आधा दर्जन कार सवारों ने की छेड़खानी, पुलिस ने ये हश्र किया
तस्वीर: आशीष श्रीवास्तव, यूपी तक.

लखनऊ में कार सवार तकरीबन आधा दर्जन युवकों ने भाई के साथ जा रही बहन के साथ सड़क पर छेड़खानी और अभद्रता की. शोहदे इतने पर ही नहीं रुके, बल्कि भाई के विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित युवती ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक गोमती नगर थाना क्षेत्र में एक युवती अपने भाई के साथ हजरतगंज जा रही थी. इसी बीच कार सवार युवकों ने पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते दौरान अश्लील हरकतें और छींटाकशी की जाने लगीं. आरोपी कार से हाथ निकाल कर युवती को छूने की कोशिश करने लगे. विरोध करने पर युवती के साथ जा रहे भाई संग मारपीट भी की गई.

इसी बीच रास्ते से जा रहे कुछ लोगों ने शोहदों रोकने की कोशिश की, लेकिन अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आरोपी फरार हो गए. घर पहुंच कर युवती ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद थाने पहुंचकर पीड़िता ने मुकदमा दर्ज करवाया.

पूर्वी जोन पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत की थी, जिसके बाद सभी आरोपियों को गाड़ी नंबर के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों में विक्रमादित्य मार्ग पर रहने वाले प्रमोद यादव और उसके भाई शुभम सोनी को सबसे पहले पकड़ा गया. उनके बाद कैंट के रहने वाले फरदीन, गौतम पल्ली में रहने वाले विकास सोनी और गोमती नगर स्टेशन रोड के रहने वाले राजू सोनी को पकड़ा गया है.

पुलिस के मुताबिक इन सभी में मुख्य आरोपी कार मालिक प्रमोद यादव ने ही युवती से अश्लीलता शुरू की थी. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.