लखनऊ: पति ने बीच सड़क पत्नी को चापड़ से काट डाला, पुलिस ने अरेस्ट किया तो ये कहानी पता चली

लखनऊ: पति ने बीच सड़क पत्नी को चापड़ से काट डाला, पुलिस ने अरेस्ट किया तो ये कहानी पता चली
तस्वीर: सत्यम मिश्रा, यूपी तक.

लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र में एक लोमहर्षक वारदात देखने को मिली. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को बीच राह हमला कर मार डाला है. मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी पति राजकुमार ने अपनी पत्नी रिंकी को अवैध संबंध के शक के चलते उसकी हत्या सरेआम बीच सड़क पर चाकू जैसे दिखने वाले बड़े हथियार (चापड़) से कर दी.

मृतक महिला दूसरे के घरों में काम करती थी. शुक्रवार को वह अपना काम खत्म करके वापस साइकिल से घर जा रही थी. तभी सड़क पर उसका पति मिल गया और उसने उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक के तीन बच्चे हैं, जिसमें से दो बड़े बेटे आरोपी के साथ रहते हैं. वहीं छोटा लड़का 3 साल का है, वह अपनी मां रिंकी के साथ रहता था.

पति-पत्नी पिछले 4 सालों से एक दूसरे से अलग-अलग रहते थे. इसी बीच यह वारदात सामने आई है. इस मामले में उत्तरी जोन के पुलिस उपायुक्त डॉ एस चन्नप्पा ने बताया कि अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला की हत्या की सूचना पुलिस को मिली.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने की है, जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.