लखनऊ के आंत्रप्रन्योर ने भारत के टॉप 50 लीडर्स लिस्ट में बनाई जगह, मिला प्रतिष्ठित अवॉर्ड

लखनऊ के आंत्रप्रन्योर ने भारत के टॉप 50 लीडर्स लिस्ट में बनाई जगह, मिला प्रतिष्ठित अवॉर्ड
फोटो: यूपी तक

लखनऊ के अग्रणी स्टार्टअप हाफ सर्कल्स मीडिया प्रिवेट लिमिटेड ने देश के 50 टॉप एंटरप्राइज में शीर्ष पर अपनी जगह बनाई है. इसे मार्केटिंग और विज्ञापन के क्षेत्र में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया एजेंसी का पुरस्कार मिला है. दिल्ली के प्रतिष्ठित अशोका होटल में आयोजित पुरस्कार समारोह में कंपनी के संस्थापक और सीईओ निखिल श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया.

बता दें कि हाफ सर्कल्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के संस्थापक और सीईओ निखिल श्रीवास्तव को रमा देवी, लोकसभा सदस्य और प्रोटेम स्पीकर ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष श्याम जाजू की उपस्थिति में यह पुरस्कार प्रदान किया.
फोटो: यूपी तक

आपको बता दें कि निखिल श्रीवास्तव ने करीब 1 दशक तक विभिन्न मीडिया संस्थानों में काम करने के बाद लखनऊ से इस कम्पनी को शुरू किया था. कम समय के अंतराल में कंपनी ने बीजेपी, यूनिसेफ, जीआइजेड, कोलोप्लास्ट, एनएचएम, उत्तर प्रदेश टूरिज्म जैसे कई बड़े ब्रांड्स को अपनी सेवाएं दी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में हाफ सर्कल्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बीजेपी के लिए काम किया था. हाफ सर्कल्स का हेड ऑफिस लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है.

बता दें कि 'द लीडर्स अवॉर्ड्स 2022 - टॉप 50 लीडर्स ऑफ इंडिया' अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन 17 जून 2022 को द अशोका होटल, नई दिल्ली में किया गया. कार्यक्रम में 250 से ज्यादा प्रतिनिधि मौजूद थे. तीन यूनिकॉर्न को भी उनके बेजोड़ व्यावसायिक प्रदर्शन और उपलब्धियों के लिए इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. आयोजन में राजनीतिक हस्तियां, व्यापार विशेषज्ञ, बॉलीवुड सेलेब्स और मीडिया आइकन्स ने हिस्सा लिया. अवॉर्ड समारोह बिजॉक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आयोजित किया था जो समय-समय पर देश के अच्छे एंटरप्राइजेज की उपलब्धियों को सम्मानित करती है.

लीडर्स अवॉर्ड्स 2022 में अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर काम करने वाले स्टार्टअप्स और छोटे व्यवसायों को पुरस्कृत किया गया है. इन पुरस्कारों को देने का उद्देश्य सभी क्षेत्रों में अच्छे व्यवसाय और व्यवसाइयों की पहचान कर उनकी सराहना करना था, चाहे वह भारत में कहीं भी स्थित एक निजी, सार्वजनिक कम्पनी या कोई व्यक्ति ही हो.

ये अवॉर्ड्स मुख्य रूप से हेल्थकेयर, शिक्षा, व्यवसाय, निर्माण, ऑटोमोबाइल, जैव प्रौद्योगिकी, रसायन, रक्षा विनिर्माण, विद्युत मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम, खाद्य प्रसंस्करण, आईटी और बीपीएम, चमड़ा, मीडिया और मनोरंजन, खनन, तेल और गैस, फार्मास्यूटिकल्स, रेलवे, अक्षय ऊर्जा, सड़कें और राजमार्ग, अंतरिक्ष, कपड़ा और वस्त्र, फैशन और जीवन शैली, थर्मल पावर, पर्यटन आदि क्षेत्रों में काम करनी वाले एंटरप्राइजेज को मिले हैं.

लखनऊ के आंत्रप्रन्योर ने भारत के टॉप 50 लीडर्स लिस्ट में बनाई जगह, मिला प्रतिष्ठित अवॉर्ड
लखनऊ: कार में बैठे युवक ने की फायरिंग, इंस्टा पर डाला वीडियो, अब पुलिस ढूंढ रही

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in