कानपुर: महिला डॉक्टर से एकतरफा प्यार! नए-नए नामों से बनवाता पर्चा और करता ये काम

कानपुर: महिला डॉक्टर से एकतरफा प्यार! नए-नए नामों से बनवाता पर्चा और करता ये काम
फोटो: रंजय सिंह

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मरीज ने कमाल ही कर दिया. मरीज को जूनियर डॉक्टर से एकतरफा ऐसा प्यार हो गया कि वह अलग-अलग नामों से पर्चा बनवाकर जूनियर डॉक्टर को दिखाने आता रहा. मरीज एक या दो बार नहीं, बल्कि लगातार 15 दिनों तक ओपीडी का पर्चा बनवाकर जूनियर डॉक्टर को दिखाने आता रहा.

अहम बिंदु

मरीज पर महिला डॉक्टर को शक हो गया. उसने मामले की शिकायत अन्य डॉक्टरों से की. इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. अस्पताल के कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. कर्मचारियों ने आरोपी मरीज को पुलिस को सौंप दिया. पकड़े जाने पर आरोपी युवक ने सफाई देते हुए कहा कि, हम तो दवा लेने गए थे. अब दोबारा नहीं जाएंगे.

अलग-अलग नामों से बनवाया पर्चा

दरअसल कानपुर के जाजमऊ में रहने वाला युवक 15 दिन पहले बीमार पड़ा था. आरोपी युवक हैलट के ओपीडी में पर्चा बनवा कर दिखाने गया. इस दौरान ओपीडी में मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर ने मरीज की देखा और इलाज के लिए दवा लिख दी. मगर आरोपी युवक को तो महिला डॉक्टर से प्यार ही हो गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार 15 दिनों से ओपीडी का पर्चा बनवा रहा था और जूनियर डॉक्टर को दिखाने आ रहा था. इस दौरान वह अलग-अलग नामों से भी पर्चा बनवा रहा था. दूसरी तरफ कई दिनों से जूनियर डॉक्टर मरीजों को नहीं देख रही थीं तो आरोपी महिला डॉक्टर की खोजबीन करने लगा और अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ करने लगा. तब जाकर जूनियर डॉक्टरों ने मामले की शिकायत अपने सीनियर से की.

उतरा प्यार का खुमार

अस्पताल कर्मचारियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे कोर्ट में पेश कर दिया. इस दौरान आरोपी के दिल-दिमाग से प्यार का खुमार उतर चुका था. आरोपी ने सफाई देते हुए कहा कि, मैं तो दवा लेने गया था. एक या दो बार ही पर्चा बनवाया था. अब दोबारा नहीं जाएंगे.

एक युवक अलग-अलग नामों से कई बार पर्चा बनवा कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर से इलाज के बहाने जाकर उसे ताकता था. जूनियर डॉक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी तौफीक को जेल भेज दिया है.

एडीसीपी अनिता सिंह

फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उसे कोर्ट में पेश कर दिया है. यह घटना कानपुर में चर्चा का विषय बनी हुई है. मरीज का अपनी डॉक्टर से एकतरफा प्यार का मामला जानकर हर कोई हैरान है.

कानपुर: महिला डॉक्टर से एकतरफा प्यार! नए-नए नामों से बनवाता पर्चा और करता ये काम
कानपुर: अपने बेटे को मारना चाहता था पिता? गलती से साले के बेटे को उठा लिया, किया ये अंजाम

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in