कार के ऊपर नाव और नाव पर ‘नेता जी’, कानपुर में सपा विधायक को प्रदर्शन करना पड़ा महंगा

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News: कानपुर में बरसात में जलभराव और नालों की गंदगी को लेकर शुक्रवार को समाजवादी पार्टी विधायक अमिताभ बाजपेई  ने शहर में अनोखा प्रदर्शन किया. सपा विधायक ने गले में लाइफ जैकेट पहनकर जीप के ऊपर नाव रखकर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया. वह शहर के सड़कों पर घूमते रहे और नगर निगम के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाते रहे. वहीं विधायक अमिताभ बाजपेयी (Amitabh Bajpai) को कार पर नाव रखकर रोड पर निकलना महंगा पड़ गया है. इसके लिए अमिताभ बाजपेयी पर 2 हजार रुपये का जुर्माना लगा है.

सपा विधायक को प्रदर्शन करना पड़ा महंगा

बता दें कि सपा विधायक पर कार पर नाव रखकर रोड पर निकलने के दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप है. ऐसे में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर 2 हजार रुपये का चालान कटा है. दरअसल जलभराव की समस्या को लेकर अमिताभ बाजपेयी जनता को नाव चलाने की सलाह दे रहे थे.गौरतलब है कि बीते दो तीन दिनों से शहर में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. इसकी वजह से शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया है. ऐसे में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने शुक्रवार को अनोखा प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नगर निगम पर लगाया ये आरोप

वहीं अपने इस अनोखे प्रदर्शन के दौरान सपा विधायक ने यूपी तक को बताया कि, ‘शहर में जगह-जगह नाले भर रहे हैं. कोई सफाई नहीं हुई है. बरसात का पानी घरों में मोहल्लों में घुस रहा है. एक युवक किसी चक्कर में मौत हो गई. भ्रष्टाचार के चलते नगर निगम अधिकारियों ने पैसा बंदर बांट कर लिया और नाला सफाई नहीं की. इसीलिए हम जनता को जागरूक करने के लिए आज यह प्रदर्शन कर रहे हैं.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT