SP विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें बढ़ीं, नगर निगम की जमीन हड़पने के मामले में जांच शुरू

इरफान सोलंकी
इरफान सोलंकीफोटो: रंजय सिंह, यूपी तक

कानपुर के सीसामऊ सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पहले से ही प्रशासन का टारगेट बने इरफान सोलंकी पर अब एक नई मुसीबत आन पड़ी है.

दरअसल, अब इरफान सोलंकी के खिलाफ नगर निगम ने मोर्चा खोल दिया है. नगर निगम ने इरफान सोलंकी पर शिकंजा कसते हुए निगम की जमीन हड़पने के आरोप मे उनके खिलाफ जांच बैठा दी है.

बता दें कि पहले से कई आरोपो का सामना कर रहे सपा विधायक इरफान सोलंकी पर नगर निगम की जमीन कब्जा करने का आरोप है.

आरोप है कि पेंच बाग में नगर निगम की जिस जमीन पर सफाई कर्मचारियों के घर बनने थे, उसपर अवैध कब्जा जमाते हुए इरफान सोलंकी ने कार्यालय और गैराज बना लिया है. अब इस मामले की जांच के लिए नगर निगम ने 3 सदस्यीय कमेटी बनाकर 15 दिन में  रिपोर्ट मांगी है.

अब सवाल उठता है कि क्या नगर निगम की तरफ से शिकंजा कसे जाने के बाद इरफान सोलंकी के इस अवैध कब्जे पर भी अन्य अरोपियों की तरह ही बुल्डोजर गरजेगा.  

बता दें कि पुलिस पहले ही एक मामले में इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ गैर जमानती वारंट हासिल कर चुकी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों को तैनात किया गया है. विधायक इरफान सोलंकी और रिजवान की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है. वहीं अगर जल्द में दोनों पकड़ में नहीं आते हैं तो उनकी संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई भी की जा सकती है.

इरफान सोलंकी
कानपुर: फरार सपा विधायक इरफान सोलंकी को अब भी राहत की उम्मीद, कोर्ट में लगाई ये अर्जी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in