कानपुर बड़ी खबर

कानपुर: मीटर की रीडिंग लेने पहुंचा बिजलीकर्मी, गेट खोला तो देखा खून से लथपथ शव

फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक घर पर मीटर की रीडिंग लेने पहुंचे बिजलीकर्मी के होश उड़ गए. दरअसल, बिजलीकर्मी ने घर का गेट खोला तो उसने एक शख्स की खून से लथपथ लाश देखा. इसके बाद बिजलीकर्मी ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

विस्तार से जानें पूरा मामला

बिधनू थानाक्षेत्र के अंतर्गत दीनदयालपुरम के रहने वाले सुनील कुमार मूलरूप से हरदोई जिले के रहने वाले थे. वह दादानगर में प्राइवेट नौकरी करते थे. दो साल पहले पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी. जिसके बाद से वह अकेले रहते थे. बीते कुछ दिनों पहले उनका भतीजा कृष्णा अपनी पत्नी के साथ उनके साथ रहने लगा था.

शनिवार रात सुनील की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक का शव घर के अंदर कमरे में बेड पर पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

इधर, घटना के बाद से भतीजा कृष्णा और उसकी पत्नी फरार हैं. फोरेंसिक जांच में सुनील के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. गले, चेहरे और पेट में धारदार हथियार के कई वार थे. शव के नजदीक एक स्टाल और महिला की चप्पल पड़ी थी.

हत्या का खुलासा तब हुआ जब बिजलीकर्मी मीटर की रीडिंग लेने के लिए घर पहुंचा और बिल देने के लिए दरवाजा खोला. कमरे के अंदर खून से लथपथ लाश देखकर उसने पुलिस को फोन पर सूचना दी. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

इस संबंध में घाटमपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =

रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ दिखीं दीपक चाहर की बहन, तस्वीरें हो रही वायरल कितने पढ़े लिखे हैं बृजभूषण शरण सिंह? UP पुलिस में नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी! इस पद पर होंगी बंपर भर्तियां UP बोर्ड के 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर! मार्कशीट में अगर गलती है तो करें ये काम स्वरा भास्कर की प्रेगनेंसी और डिलिवरी को लेकर वायरल हो रहीं झूठी खबरें, सच यहां जानिए पीलीभीत टाइगर रिजर्व में बाघ ने गायों के झुंड पर किया हमला, जानें फिर क्या हुआ? अगर आप बना रहे हैं दुधवा टाइगर रिजर्व जानें का प्लान तो जान लें इसकी एंट्री फीस आने वाले दो दिनों में पूर्वी और पश्चिमी यूपी में कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दिया ये अपडेट क्या है ईको टूरिज्म, क्यों हो रहा इतना पॉपुलर? यूपी से ताल्लुक रखते हैं बॉलीवुड के ये 5 बड़े सुपरस्टार लखनऊ में बनाई Eco Wall, जानें कैसे घर को ठंडा रखती है ये दीवार UP Tourism: 100 शोधार्थियों को ऐसे मिलेगी मुख्यमंत्री टूरिज्म फेलोशिप वाराणसी: गंगा घाट पर बनी ‘मिनी काशी’ अब क्यों हटाया जा रहा है? कितने पढ़े लिखे हैं ओम प्रकाश राजभर? तूफान से भी तेज चलने वाली रैपिड रेल को लेकर आया बड़ा अपडेट यूपी की इन 5 जगहों पर आपको मिलेगी ‘मन की शांति’ सालों बाद भी कैसे बरकरार है ताजमहल की चमक? ऐसे होती है सफाई कमाई के मामले में बॉलीवुड हिरोइनों से कम नहीं अक्षरा सिंह चार्ज करती हैं इतनी फीस लखनऊ हवाई अड्डे पर शुरू हुई ‘फास्टैग-आधारित’ पार्किंग भुगतान प्रणाली, जानें कैसे उठाएं लाभ यूपी के इन 20 जिलों में IMD ने जारी किया आंधी बारिश का अलर्ट