कानपुर: पत्नी कारतूस उठा कर देती, लोकेशन भी बताती, पति पुलिस पर झोंक रहा था दनादन फायर

कानपुर: पत्नी कारतूस उठा कर देती, लोकेशन भी बताती, पति पुलिस पर झोंक रहा था दनादन फायर
फोटो: रंजय सिंह

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे लोग बिकरू कांड से जोड़ कर देख रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर में 2 घंटे में पुलिस पर 30 राउंड फायरिंग करने वाले राजकुमार दुबे का एक और सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. इस नए वीडियो में दुबे बेखौफ होकर घर पर आई पुलिस पर फायरिंग करता नजर आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि अधिकारियों की समझदारी से कानपुर में एक और विकास दुबे कांड होने से बच गया.

बताया जा रहा है कि राजकुमार दुबे की नाराजगी इलाके की पुलिस से ही थी. इसकी वजह से राजकुमार ने दो घंटे में ही पुलिस पर 30 राउंड फायर कर डाला. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि फायरिंग के दौरान उसकी पत्नी उसे कारतूस उठा उठाकर दे रही थी और वह पुलिस की लोकेशन भी बता रही थी. ये खुलासा कानपुर पुलिस ने राजकुमार को पकड़ने के बाद किया है.

क्या है मामला?

श्याम नगर के रहने वाले शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे ने संडे की दोपहर को अपने बेटे सिद्धार्थ दुबे से लड़ाई के बाद शहर में दहशत खड़ा कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ की पत्नी भावना से राजकुमार दुबे का झगड़ा होता था, जिस पर बहू अक्सर स्थानीय पुलिस को पुलिस बुला लेती थी. इस बात पर कई बात चौकी में पंचायती हो चुकी थी. ऐसा कहा जा रहा है कि राजकुमार को लगता था पुलिस वाले उसकी बहू का पक्ष करते हैं.

खबर है कि रविवार को परिवार में कुछ पैसे को लेकर फिर लड़ाई हुई. इसके बाद राजकुमार के बेटे सिद्धार्थ ने पुलिस को बुला लिया. चौकी इंचार्ज अपने हमराही सिपाही के साथ जैसे ही पहुंचे तो राजकुमार दुबे का पारा गर्म हो गया. वह मकान की दूसरी मंजिल पर पत्नी किरण के साथ कमरे में घुस गया. वहीं से पुलिस पर फायरिंग कर दी. घटना के दौरान दारोग और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना पाकर डीसीपीओ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो राजकुमार और 'आग बबूला' हो गया. आरोप है कि वह ऊपर कमरे से ही पुलिस पर फायरिंग करता रहा. उसकी पत्नी पुलिस की लोकेशन बता रही थी और उसको कारतूस देती जा रही थी. फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसके बाद बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर अंदर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने राजकुमार को समझाने की कोशिश की.

पुलिस ने माइक और स्पीकर की मदद से राजकुमार से बात की. पुलिस ने कहा 'जो शिकायत है बहू से सब बताओ, तुम्हारी मांगें मानी जाएंगी. फायरिंग बंद कर दो.' इसके बाद इस दौरान राजकुमार ने कहा कि पुलिसकर्मी मुझे परेशान करते हैं, इसलिए उन्हें सस्पेंड किया जाए.'

पुलिस ने भी एक सफेद कागज बनाकर उसके वॉट्सऐप पर भेज दिया, पुलिस ने उससे कहा तुम्हारी बंदूक का लाइसेंस भी निलंबित नहीं करेंगे. इसके बाद राजकुमार अपनी बंदूक लेकर नीचे आ गया. जैसे ही वह नीचे आया, पुलिस ने उसे दबोच लिया.

साफ जाहिर है कि रविवार को कानपुर में एक और 'विकास दुबे जन्म लेने वाला था' लेकिन अधिकारियों ने समझदारी से काम लिया और हादसे को टाल दिया.

कानपुर: पत्नी कारतूस उठा कर देती, लोकेशन भी बताती, पति पुलिस पर झोंक रहा था दनादन फायर
कानपुर: ममेरी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर उसके भाई को किया ब्लैकमेल, फिर हुआ ये सब

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in