हाथरस: केंटर टाटा से भिड़ी कार, भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत

हाथरस: केंटर टाटा से भिड़ी कार, भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत
फोटो: यूपी तक

यूपी के हाथरस (Hathras News) जिले के थाना चंदपा क्षेत्र में शनिवार की रात को बाईपास पर एक कार और केंटर टाटा में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

इस दुर्घटना की सूचना पर मौके पर आई थाना पुलिस ने तीनों घायल कार सवारों को जिला अस्पताल पंहुचाया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई. वहीं घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

बता दें कि पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटनाग्रस्त कार दिल्ली के नंबर की है. मृतक कार चालक की पहचान चंद्रपाल उर्फ कालू के रूप में हुई है, जो अशोक बिहार दिल्ली का रहने वाला था. पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है. वहीं अन्य की जानकारी की जा रही है.

हाथरस की डीएसपी रुचि गुप्ता ने बताया, "थाना चंदपा पर सूचना प्राप्त होती है. त्यागी होटल के सामने आई कार और टाटा गाड़ी के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई है. सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी और मैं मौके पर पहुंचती हूं. दुर्घटना में घायल कार सवार तीनों व्यक्तियों को अस्पताल पहुंचाया जाता है. यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो जाती है. मृतक चालक की पहचान अशोक विहार दिल्ली के रूप में हुई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."

हाथरस: केंटर टाटा से भिड़ी कार, भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत
चंदौली: सरेआम लड़की को छेड़ रहा था शोहदा, राहगीरों ने कर दी जमकर धुनाई, वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in