गाजियाबाद: बीजेपी विधायक की मां के कान काटकर कुंडल लूट ले गए लुटेरे, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित बुजुर्ग महिला
पीड़ित बुजुर्ग महिलाफोटो: मयंक गौड़, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में बीजेपी विधायक की मां का कुंडल लूटने की घटना सामने आई है. दरअसल, विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में बुलंदशहर सदर के बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ बदमाशों ने कुंडल लूटने की घटना को अंजाम दिया है.

बुजुर्ग महिला अपने घर से सुबह के समय मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर बुजुर्ग महिला के कुंडलों पर झपट्टा मारा. झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट लगाकर कुंडल निकाल लिए, जिससे बुजुर्ग महिला के कानों से खून निकलने लगे. इसके बाद बदमाश कुंडल लूटकर फरार हो गए.

घटना बीते शुक्रवार सुबह की है. प्रताप विहार में अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ रह रहीं संतोष देवी घर से सुबह की सैर पर निकली थीं. परिवार से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पब्लिक स्कूल सिद्धार्थ विहार के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे. जैसे ही बुजुर्ग महिला वहां पहुंचीं, उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया.

बदमाशों ने पहले बुजुर्ग महिला से कहा कि वह कुंडल निकालकर दे दें. इसके बाद खुद झपट्टा मारा. इसमें नाकामी मिली तो बदमाशों ने कटर का इस्तेमाल किया. बुजुर्ग महिला की चीख निकली तो आसपास से लोग आ गए. यह देख बदमाश कुंडल लेकर भाग निकले. जिसके बाद परिवार ने विजयनगर पुलिस को घटना की सूचना दी.

वहीं महिला के बड़े बेटे बुलन्दशहर विधायक प्रदीप चौधरी का आवास इंदिरापुरम में है. उन्होंने भी पुलिस से घटना की शिकायत की और जल्द अपराधियों को पकड़ने के लिए कहा.

इस पूरे मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी और एसपी क्राइम के निर्देशन में 5 टीमें गठित की गई हैं और इलाके के सीसीटीवी के साथ ही पुलिस मैनुअल तरीके से अपराधियों की तलाश में जुटी है. एसपी सिटी के अनुसार जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा पुलिस करेगी.

पीड़ित बुजुर्ग महिला
गाजियाबाद: गार्ड के सामने सोसायटी के गेट पर महिला का चेन छीनकर भागे स्नैचर, CCTV आया सामने

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in