गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर ही मौत, 8 की हालत गंभीर

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत.
गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत.फोटो कोलाज: यूपी तक

गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर बीती शुक्रवार रात करीब 12 बजे भीषण हादसा हुआ. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की वजह ट्रक चालक का बैक गियर लगाकर ट्रक को उल्टा तेजी से चलाना बताया जा रहा है. पीछे से आ रहे दो ऑटो और एक बाइक को ट्रक रौंदता हुआ चला गया. पुलिस ने ऑटो में फंसे घायलों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला. इसके लिए ऑटो को काटा गया.

हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक से कूदकर भाग गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक फ्लाईओवर पर तेजी से चल रहा था. उसके पीछे ही कई वाहन चल रहे थे. ड्राइवर ने अचानक बैक गियर लगा दिया. ट्रक ढलान पर था, इसलिए रफ्तार बहुत ज्यादा रही.

पीछे चल रहे वाहन इसकी चपेट में आ गए. पहले ट्रक से ऑटो रौंदा गया. इसके बाद ऑटो के पीछे आ रही बाइक और एक और ऑटो को रौंदते हुए ट्रक फ्लाईओवर की दीवार पर जाकर रुका.

राहगीरों ने पास में चेकिंग कर रहे पुलिसवालों को हादसे की सूचना दी. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. उनकी हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इसमें घायल फंस गए थे. दो की मौके पर ही मौत हो गई. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत.
गाजियाबाद में बड़ा हादसा! कॉलेज हॉस्टल की लिफ्ट अचानक 5वें फ्लोर से गिरी, 10 बच्चे घायल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in