12वीं का एग्जाम देकर आया, 22वें फ्लोर पर गया और फिर नोएडा में छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुण मायवुड सोसाइटी में उस  समय हड़कंप मच  गया, जब 19 वर्षिय छात्र ने 22वी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. सोसायटी वासियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी.  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस आगे वैधानिक कार्रवाई कर रही है. 

एग्जाम से तनाव में था छात्र 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुण सोसायटी में श्शेन्दू मिश्रा अपने परिवार के साथ रहते हैं और मूलरूप से रायबरेली के रहने वाले है. वह नोएडा में एक आईटी कम्पनी में सर्विस मैनजर है.  बताया जा रहा है कि  उनका  बेटे अदवित  12वीं कक्षा में  था और आज अदवित का इंग्लिश कोर का एग्जाम था. पिछले साल भी 12वीं में अदवित फेल हो गया था, जिसके कारण इस बार दोबारा से वह 12वीं की परीक्षा दे रहा था. बताया जा रहा है कि इस बार भी उसकी तैयारी अच्छी नहीं थी. इस कारण वह एग्जाम से पहले भी तनाव में था. गुरुवार शाम को करीबन 4:30 बजे अदवित अचानक से 22वी मंजिल  पर गया और वहां से कूद कर  आत्महत्या कर ली.

बिल्डिंग से कूदकर कर ली आत्महत्या

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को भी बुला लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि गुरुवार को 4 बजकर 20 मिनट पर सूचना मिली कि महागुन मायवुड सोसाइटी में रहने वाले 19 साल के लड़के ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है.  इस पर बिसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची.  मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT