सांप और जहर तस्करी केस में एल्विश यादव को बड़ी राहत, गिरफ्तारी के 5 दिन मिली जमानत

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Elvish Yadav News: रेव पार्टी आयोजित करने और नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में शुक्रवार को यूट्यूबर एल्विश यादव (26) को जमानत मिल गई है. शुक्रवार को एल्विश की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट से एल्विश को जमानत मिल गई है. 5 दिन जेल में काटने के बाद एल्विश यादव को जमानत मिल गई है.

बता दें कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विजेता एल्विश को रविवार को गिरफ्तार किया था. यादव की गिरफ्तारी के बाद सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. बता दें कि एल्विश को गौतमबुद्ध नगर जेल की उच्च सुरक्षा वाली बैरक में रखा गया था.

मालूम हो कि एल्विश यादव पिछले साल तीन नवंबर को नोएडा के सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है. अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं. पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एल्विश ने हां और न में दिए थे पुलिस को जवाब

एक अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान जैसे ही अधिकारियों ने उससे सांपों के जहर की रेव पार्टियों में आपूर्ति करने के मामले में उसकी कथित संलिप्तता पर सवाल पूछा तो वह एकदम शांत हो गया और उसने कहा कि उसे इस बारे में कुछ भी नहीं कहना है. पुलिस के अनुसार एल्विश ज्यादातर सवालों का जवाब ‘हां’ और ‘नहीं’ में देता रहा.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT