क्राइम गौतमबुद्धनगर बड़ी खबर

मिलिए नोएडा की मिस्ट्री गर्ल सोफिया से, नेहा बन गजब तरीके से लड़कों को करती थी ब्लैकमेल

फोटो: भूपेंद्र चौधरी आरोपी युवती

Noida News: ब्लैकमेल करके झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देने वाले कई मामले आपने इससे पहले भी सुने और पढ़े होंगे. मगर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उस जान आप भी सकते में आ जाएंगे. नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है. दरअसल यहां पुलिस ने सोफिया नाम की एक युवती को गिरफ्तार किया है. उसके ऊपर आरोप है कि उसने सोफिया से नेहा ठाकुर बन पहले एक युवक से दोस्ती की और फिर उसे झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल करने लगी.

जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला नोएडा से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती ने सिर्फ नोएडा में ही लोगों से दोस्ती कर उन्हें ब्लैकमेल नहीं किया है बल्कि युवती ने इससे पहले अलीगढ़ में भी लोगों को ब्लैकमेल करके उनसे उगाही की है. बता दें कि नोएडा थाना फेज-2 पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पहले दोस्ती की और फिर दे डाली धमकी

दरअसल पीड़ित युवक ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की थी. पीड़ित युवक का आरोप था कि युवती उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही हैं. पीड़ित ने बताया था कि युवती ने अपना नाम नेहा ठाकुर बताकर उसके साथ दोस्ती की थी. फिर मैसेंज और अन्य चीजों को आधार बनाकर उसके ऊपर शादी का दवाब बनाने लगी और फिर जब वह शादी के लिए राजी हो गया तो युवती उससे 2 लाख की डिमांड कर उसे ब्लैकमेल करने लगी.

पुलिस ने यूं किया मामले का खुलासा

एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नोएडा के सलारपुर के रहने वाले एक व्यक्ति कपड़े की दुकान पर काम करता है. कुछ समय पहले सोफिया उसके पास सामान खरीदने आई थी. उस दौरान सोफिया ने अपना परिचय नेहा ठाकुर बताया और फिर बातों-बातों में उसका मोबाइल नंबर ले लिया, जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. पीड़ित का कहना था कि युवती उसके मैसेज समेत अन्य चीजों को आधार बनाकर उस पर  शादी का दबाव बनाने रही थी और शादी के लिए वह तैयार भी हो गया था. मगर  फिर युवती 2 लाख की मांग करने लगी और ब्लैकमेल करने लगी.

मोबाइल नंबर से असलियत आई सामने

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस ने नेहा ठाकुर से पूछ्ताछ कि. इस दौरान उसके आधार नंबर की जांच की गई तो पता चला कि उसका असली नाम सोफिया है. वह अलीगढ़ की रहने वाली है.युवती इससे पहले भी ब्लैकमेलिंग और उगाही के मामले में जेल जा चुकी है. पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

यूपी की ये महिला अफसर पटक कर तोड़ देती हैं मोबाइल फोन! जानिए कौन हैं विनीता सिंह ‘मैं हूं अटल’ की शूटिंग करने लखनऊ पहुंचे पकंज त्रिपाठी, लग रहे बिल्कुल वाजपेयी जैसे इस वजह से सरकार ने यूपी में स्कूलों की छुट्टियां बढ़ाईं, जानें लेटेस्ट अपडेट अतरंगी कपड़े पहन चर्चा में रहने वालीं उर्फी जावेद का है यूपी से खास कनेक्शन बीच जंगल बॉलीवुड के इस गानें पर झूमती दिखीं हसीन जहां क्रिकेटर रिंकू सिंह के मालदीव वाली वेकेशन की देखें 7 अनदेखी तस्वीरें घर में क्यों नहीं रखते ताजमहल की तस्वीर या शोपीस? 12 ज्योतिर्लिंग और 151 शिवलिंग…काशी के इस मंदिर में है महादेव का अद्भुत लोक, देखें गैंगस्टर जीवा पर गोलीबारी में घायल बच्ची को देखने पहुंचे CM योगी, चॉकलेट देकर कही ये बात क्या आप भी यूपी में बनना चाहते हैं प्राइमरी के टीचर? जानें क्या है योग्यता सरनेम बदलने वाली हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ! खुद किया खुलासा मारे गए गैंगस्टर संजीव जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी की कहानी अमिताभ की नातिन को डेट कर रहा ये एक्टर? यूपी से है कनेक्शन वकील बनकर गैंगस्टर संजीव जीवा को गोली मारने वाले की तस्वीर आई सामने BHU दाखिले का प्रोसेस शुरु, जानें अंतिम तारीख, और आवेदन का तरीका स्विमिंग पूल किनारे खड़ीं श्वेता तिवारी का ये लुक देखा आपने? Photos जमकर वायरल चुनावों में वायरल हो जाती हैं पीली साड़ी वाली मैडम, आजकल क्या कर रही हैं रीना द्विवेदी? मोहम्मद कैफ और पूजा की शादी की कहानी है इंट्रेस्टिंग, प्रेम के लिए तोड़ी थी हर दीवार इस मामले में IIT कानपुर पूरे देश में नंबर 1, जानिए कैसे मिलता है एडमिशन, कितनी है फीस रुबीना से रूबी बन मुस्लिम युवती ने की शादी, फिर मुश्किल में फंसी तो यूं बची