नोएडा: कॉमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग, पुलिस-फायर विभाग का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नोएडा: कॉमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग, पुलिस-फायर विभाग का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
फोटो: यूपी तक

नोएडा (Noida News) के सेक्टर-18 में एक कमर्शियल बिल्डिंग में बुधवार को भीषण आग लग गई, जिसके बाद पूरे मार्किट में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच आग बुझाने में जुटी है. साथ ही बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर भी निकाला जा रहा है. आग लगने के बाद सेक्टर-18 मार्किट की भीड़ बिल्डिंग के बाहर इकठ्ठा हो गई.

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-18 स्थित कॉमर्शियल बिल्डिंग के इंडिया बुल्स हाउसिंग फाइनेंस में आग लगी है. आग लगने के बाद कुछ मिनटों में पूरे बिल्डिंग के अंदर धुंआ भर गया. वहीं आग लगने की सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर-20 और फायर की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के जद्दोजहद में जुटी है.

कई मंजिल इमारत होने के कारण बिल्डिंग में कई लोग फंस गए हैं, जिन्हें पुलिस क्रेन के माध्यम से निकाल रही है. वहीं बिल्डिंग में अंदर की तरफ आग लगने के कारण उसपर काबू नहीं पाया जा सका है.

करीब आधा दर्जन फायर की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, जिससे आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. वही आग लगने के कारण पूरे सेक्टर-18 मार्किट में हड़कंप मच गया है. सैकड़ों लोग बिल्डिंग के सामने इकट्ठा हो गए हैं.

वहीं बिल्डिंग के अंदर फंसे लोगो का सांस लेना दुस्वार हो गया है. फिलहाल आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है. आग में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है, हालांकि बिल्डिंग में आग लगने के कारण भारी नुकसान हो गया है.

नोएडा: कॉमर्शियल बिल्डिंग में लगी आग, पुलिस-फायर विभाग का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
UP Tak रिएलिटी चेक: लेवाना की आग में जिंदगियां स्वाहा, जानें लखनऊ के बड़े होटलों का हाल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in