आरोपी श्रीकांत त्यागी की फाइल फोटो.
आरोपी श्रीकांत त्यागी की फाइल फोटो. तस्वीर: श्रीकांत त्यागी के फेसबुक से

श्रीकांत त्यागी के जान को खतरा बताते हुए परिवार ने अदालत से मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के परिवार ने उसकी जान को खतरा बताते हुए अदालत की सुनवाई के दौरान उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. त्यागी की पैरवी कर रहे वकील सुशील भाटी ने बताया कि उसके परिवार ने हाल में स्थानीय गौतम बुद्ध नगर अदालत से उसकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया था.

अहम बिंदु

भाटी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘अदालत ने त्यागी की सुरक्षा बढ़ाने की अनुमति दे दी थी। अतिरिक्त सुरक्षा का ब्यारा जेल नियमों के अनुसार तय किया जाएगा. नोएडा की एक महिला के साथ मारपीट और अपशब्द कहने वाले कथित वीडियो के सामने आने के बाद त्यागी को गिरफ्तार किया गया था.

नोएडा पुलिस ने त्यागी (34) को नौ अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम और असामाजिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

गैंगस्टर अधिनियम के अलावा त्यागी पर उसकी कारों पर ऐसे स्टिकर और राज्य सरकार के प्रतीक का उपयोग करने के आरोप में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया गया था, जो केवल विधानसभा सदस्यों को जारी किए जाते हैं. त्यागी को भाजपा का पदाधिकारी बताया गया था. हालांकि, पार्टी ने उसके साथ संबंधों से इनकार किया था.

आरोपी श्रीकांत त्यागी की फाइल फोटो.
श्रीकांत की पत्नी से मिलने के बाद सपा डेलिगेशन ने कहा- त्यागी समाज BJP से पूरी तरह खफा है

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in